भरी महफ़िल में दीपिका ने किया रणवीर को इग्नोर, तो लोगों ने कह दी ये बात
भरी महफ़िल में दीपिका ने किया रणवीर को इग्नोर, तो लोगों ने कह दी ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनके पति रणवीर सिंह हमेशा एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए दिखाई देते है। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने पिता और पूर्व इंडियन बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण और पति रणवीर सिंह के साथ एक कार्यक्रम में दस्तक दी। इस ईवेंट के दौरान दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर की साड़ी में तो वहीं रणवीर सिंह सूट में बहुत स्मार्ट दिख रहे है। दीपिका-रणवीर का ईवेंट में एंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है इसमें उनके साथ प्रकाश पादुकोण भी नजर आ रही है। लेकिन इस वीडियो के सामने आने के उपरांत फैंस का बोलना है कि दीपिका-रणवीर के मध्य कुछ गड़बड़ है।

खबरों का कहना है कि  वायरल हो रहे वीडियो में दीपिका और रणवीर जैसे ही इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स इवेंट में प्रकाश पादुकोण के साथ पहुंचते हैं वैसे ही पैपराजी उन्हें घेरने लगा जाते है। वीडियो में दिख रहा है कि रणवीर ने दीपिका का हाथ पकड़ने के लिए अपना हाथ बढ़ाया, लेकिन दीपिका ने उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया और अपनी साड़ी को पकड़कर आगे बढ़ने लगी। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखते हुए कहा है कि, 'लगता है आज इस ईवेंट से पहले ही दीपिका और रणवीर सिंह की लड़ाई हुई है।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'दीपिका एक अलग व्यक्तित्व की लड़की है, उसे एक आदमी का हाथ पकड़ने और हमेशा एक ट्रॉफी के रूप में प्रदर्शित करने की कोई जरुरत नहीं है।'

 

दीपिका को मिला फैंस का सपोर्ट: वहीं कुछ यूजर्स ने दीपिका का बचाव भी भी कर लिया है। दीपिका को सपोर्ट करते हुए एक फैन ने लिखा, 'क्यों आप लोग बातें बनाने में लगे हुए हो, दीपिका अपनी साड़ी संभाल रही थी, इसलिए उसने रणवीर सिंह का हाथ नहीं पकड़ा है।' दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो इस साल के शुरुआत में ही उनकी मच अवेटेड मूवी 'पठान' (Pathaan) रिलीज हुई थी, जिसने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से अधिक का कारोबार कर चुकी है। 

22 दिनों से लापता है... शेखर सुमन का ये करीबी, अभिनेता का हो रहा बुरा हाल

बॉलीवुड से आई एक और दुखद खबर, प्रदीप सरकार के बाद इस एक्ट्रेस के पति ने दुनिया को कहा अलविदा

इस एक्टर की एक गलती ने बना दिया शाहरुख खान को 'हीरो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -