बॉलीवुड से आई एक और दुखद खबर, प्रदीप सरकार के बाद इस एक्ट्रेस के पति ने दुनिया को कहा अलविदा
बॉलीवुड से आई एक और दुखद खबर, प्रदीप सरकार के बाद इस एक्ट्रेस के पति ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। शुक्रवार को हरमिंदर ने अपनी अंतिम सांस ली एवं उनका देहांत हो गया। नीलू के पति हरमिंद का स्वास्थ्य एक दम ठीक था तथा वो किसी भी गंभीर बीमारी से नहीं जूझ रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका निधन बाथरूम में फिसरकर गिरने के कारण हुआ है। सोशल मीडिया पर नीलू के प्रशंसक एवं दोस्त, हरमिंदर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, पिछली दोपहर, हरमिंदर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, पिछली दोपहर (24 मार्च) को गुरुद्वारे से आने के बाद वो बाथरूम में मृत पाए गए। वहीं हरमिंद की मौत के समय घर पर केवल हेल्पर्स मौजूद थे। कहा जा रहा है कि गुरुद्वारे से वापस आने के बाद हरमिंदर बाथरूम गए एवं बहुत देर तर जब वापस नहीं आए तो हाउस हेल्प ने उन्हें घर में ही ढूंढा तो वो बाथरूम में फर्श पर पड़े मिले। वहीं जब तक उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए, तब तक उनका निधन हो गया।

हरमिंदर के निधन को लेकर दो प्रकार की बातें सामने आ रही हैं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उनका निधन बाथरूम में फिसलकर हो गई तो वहीं कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मौत का कारण अभी तक पुख्ता तौर पर सामने नहीं आया है। वहीं नीलू कोहली की बेटी साहिबा ने बताया, 'ये सच है कि दोपहर में उनका निधन हो गया है। उनका अंतिम संस्कार दो दिन बाद किया जाएगा, जब मेरे भाई वापस आएगा। मेरी मां की हालत ठीक नहीं है। किसी काम के कारण वो बाहर थीं, जब ये हुआ।'

होटल रूम में पति संग रोमांटिक हुई दलजीत कौर, सामने आई इनसाइड तस्वीर

फोटोशूट के दौरान गर्लफ्रेंड संग रोमांटिक हुए करण कुंद्रा, वायरल हुआ VIDEO

इस मशहूर एक्ट्रेस ने भूकंप को बता दिया एक्साइटिंग, वीडियो देख भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -