Birthday Special : विदेशी पत्रकार के साथ था आमिर का अफेयर, हो गई थी गर्भवती

Birthday Special : विदेशी पत्रकार के साथ था आमिर का अफेयर, हो गई थी गर्भवती

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट 'आमिर खान' का आज 53वा जन्मदिन हैं. आमिर खान ने अपने फ़िल्मी करियर में खूब सफलता हासिल की. वही उनकी निजी जिंदगी की बात की जाए तो आमिर ने दो शादी की हैं. शादी के पहले आमिर खान के कई अफेयर्स रहे हैं. लेकिन उनके एक अफेयर के बारे में शायद आपने कभी नहीं सुना होगा. आमिर का अफेयर एक विदेशी पत्रकार के साथ हुआ करता था.

रिपोर्ट्स की माने तो वर्ष 1998 में फिल्म 'गुलाम' की शूटिंग के दौरान आमिर की मुलाकात एक विदेशी पत्रकार जेसिका हाइन्स से हुई थी. आमिर और जेसिका में बातचीत शुरू हो गई थी और धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो गया. आमिर और जेसिका लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे. सूत्रों की माने तो जेसिका प्रेग्नेंट हो गई थी और जैसे ही आमिर को ये बात पता चली वो जेसिका पर एबॉर्शन करवाने का दबाव बनाने लगे थे. सुनने में तो ये आया था कि आमिर ने उनसे साफ़ कह दिया था कि या तो जेसिका एबॉर्शन करवा ले या फिर उनसे रिश्ता तोड़ दे. जेसिका ने एबॉर्शन करवाने के लिए मना कर दिया और फिर वो लंदन चली गई.

जेसिका ने यहाँ एक बेटे को जन्म दिया और उसका नाम रखा 'जान'. जान की शक्ल हूबहू आमिर खान से ही मिलती है. जेसिका सिंगल मदर बनकर ही अब जान की परवरिश कर रही है. जान की उम्र 13 वर्ष है. मीडिया ने आमिर से जेसिका और उनके बेटे के बारे में कई बार पूछा लेकिन आमिर ने इस मुद्दे पर कभी भी खुलकर बात नहीं की.

एक समय पर स्पॉटबॉय था ये मशहूर डायरेक्टर, तब्बू की साड़ियां करता था प्रेस

बॉलीवुड के इस बेहतरीन डायरेक्टर को जन्मदिन की बधाई

जन्मदिन विशेष: जानिए, आमिर ख़ान से जुड़ी कुछ ख़ास और दिलचस्प बातें

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App