'अक्टूबर' का ट्रेलर देखने के बाद अर्जुन ने कह दी यह बड़ी बात

'अक्टूबर' का ट्रेलर देखने के बाद अर्जुन ने कह दी यह बड़ी बात

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'अक्टूबर' के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. हाल ही में उस मूवी का ट्रेलर रिलीज किया गया है. ट्रेलर लॉन्चिंग के बाद दर्शकों सहित बॉलीवुड से भी इसके लिए मिले-जुले रिएक्शन्स मिल रहे हैं. ट्रेलर देखने के बाद 'झकास' कपूर के भतीजे यानी अर्जुन कपूर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की. ट्रेलर देखने के वाद अर्जुन ने अपने ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि, "वरुण, तू बड़ा हो गया मेरे भाई. मैं 13 अप्रैल तक फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार नहीं कर पा रहा हूँ." अर्जुन ने अपने ट्वीट में आगे डायरेक्टर शुजीत सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि , "वह हमेशा मुझे इस बात की उम्मीद देते हौं कि दुनिया के किसी न किसी कोने मे अभी भी कुछ न कुछ अच्छा बचा हुआ है."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वरुण धवन ने खुद अपनी इस फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया है. खास बात यह है कि जिस इंडस्ट्री से यह एक्टर्स ताल्लूक रखते हैं, वहां यह कम ही देखा जाता है कि हमउम्र एक्टर्स एक दूसरे की तारीफ करें. फिल्म में वरुण 'डैन' का किरदार निभाते नज़र आएंगे, जोकि बड़ा ही शांत दिखने वाला एक शातिर लड़का है. होटल मैनेजमेन्ट के स्टूडेंट होने के नाते वरुण एक फाइव स्टार होटल में बतौर ट्रेनी के रूप में काम करते हैं. इस फिल्म से मॉडल बनिता संधू अपने बॉलीवुड करियर का आगाज़ कर रही हैं.

 

वरुण धवन स्टारर इस मूवी को 13 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा जिसे शुजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले शुजीत ने बॉलीवुड को कई बड़ी फिल्में दी हैं जैसे : पीकू, विक्की डोनर, मद्रास कैफ़े और भी कई. ट्रेलर लॉन्च से पहले वरुण धवन ने अपने सभी सोशल नेट्वर्क के ज़रिये लाइव जाकर इस फिल्म से जुड़े अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया था. अब देखना दिलचस्प होगा कि 13 अप्रैल को यह मूवी फैन्स की उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

चमकती जा रहीं है बॉबी देओल की किस्मत

जन्मदिन विशेष: जानिए, आमिर ख़ान से जुड़ी कुछ ख़ास और दिलचस्प बातें

'The Zoya Factor' में सोनम और सलमान, अप्रेल में रिलीज