देसी गर्ल को पीछे छोड़ No.1 सोशल मीडिया 'Queen' बनी दीपिका
देसी गर्ल को पीछे छोड़ No.1 सोशल मीडिया 'Queen' बनी दीपिका
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी देसी गर्ल 'प्रियंका चोपड़ा' के लाखो फैंस है. एक समय पर सबसे ज्यादा फैन फॉलोविंग पाने वाली और टॉप पर रहने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को अब एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस कड़ा मुकाबला देने आ गई है. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की रानी 'पद्मावती' दीपिका पादुकोण है. जी हाँ.. काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' से खूब सुर्खिया बटोरने वाली एक्ट्रेस दीपिका अब मीडिया क्वीन बन गई है. जी हाँ.. दीपिका बी टाउन की सोशल मीडिया क्वीन बन गई है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका के सोशल मीडिया फॉलोवर 20 मिलियन पार हो गए हैं. रविवार को ही दीपिका ने एक वीडियो शेयर कर फैंस को धन्यवाद किया है. दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा को मात दी है. इससे पहले प्रियंका के सबसे ज्यादा फॉलोवर थे. और अब सोशल मीडिया के प्लेटफार्म 'इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर' पर दीपिका की सबसे ज्यादा फैन फॉलोविंग है.

बता दे इंस्टाग्राम पर दीपिका को 20.1 मिलियन यूजर्स फॉलो करते है, वही प्रियंका को  19.8 मिलियन यूज़र्स फॉलो करते है. बात करे फेसबुक की तो यहाँ दीपिका को  33,917,614 लोग फॉलो करते हैं. वही प्रियंका को 32,709,709 फॉलो करते है. अगर बात ट्वीटर की की जाये तो यहाँ दीपिका के  21.1 मिलियन फॉलोवर्स है और प्रियंका के 20 मिलियन यूजर्स फॉलोवर है. यानी कुल मिलाकर दीपिका ने देसी गर्ल को पीछे छोड़कर सोशल मीडिया क़्वीन का ताज हासिल कर लिया है. बता दे इस वक़्त दीपिका अपनी फिल्म 'पद्मावती' में व्यस्त है वही प्रियंका अपनी हॉलीवुड सीरीज 'क्वांटिको सीजन 3' के साथ दो और हॉलीवुड फिल्म में व्यस्त हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा

मल्लिका आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं...के बाद विनोद दुआ ने डिलीट की अपनी पोस्ट

पीरियड्स में भी मुझे उस हैवान ने अँधेरे कमरे में कही का नहीं छोड़ा....

Bigg Boss-11 : रानी पद्मावती संग सल्लू मिया करेंगे 'घूमर'


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -