यूं साथ और हाथों में हाथ डाले नजर आये दीपिका और रणवीर
यूं साथ और हाथों में हाथ डाले नजर आये दीपिका और रणवीर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते है. बता दे कि, 23 जनवरी को संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस ख़ास मौके पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी शिरकत की. इस दौरान वे दोनों एक दूसरे का हाथ पकडे हुए नजर आये है. इस अवसर पर दोनों ने ही व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी.

दीपिका ने व्हाइट कलर का अनारकली सूट पहन रखा था जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी तो वही रणवीर ने व्हाइट कुर्ता पजामा पहन रखा था. इस समय दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे. बता दे कि, ये पहली बार नहीं जब रणवीर और दीपिका यूं साथ और हाथों में हाथ डाले नजर आये हो. इससे पहले भी वह एक दूसरे के साथ नजर आ चुके है. ख़ास बात यह है कि, उन दोनों का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है.

गौरतलब है कि, फिल्म में दीपिका ने रानी पद्मावती का करदार निभाया है वही रणवीर अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं. फिल्म में दीपिका और रणवीर के अलावा अभिनेता शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिका में है. शाहिद ने फिल्म में राजा रतन सिंह का किरदार निभाया है. जैसा कि आप जानते है कि, पहले फिल्म का नाम पद्मावती था लेकिन विवादों को चलते फिल्म का नाम बदल दिया गया और अब फिल्म का नाम पद्मावती से 'पद्मावत' हो गया है.

ये भी पढ़े

सलमान को भारी पढ़ा इस डायरेक्टर को थप्पड़ मारना

'पद्मावत' देखकर सामने आई लोगों की पहली प्रतिक्रिया

करण जौहर को हो सकती है 5 साल की जेल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -