शादी से पहले अलादीन और जैसमिन बनकर रोमांस फरमा रहे दीपवीर
शादी से पहले अलादीन और जैसमिन बनकर रोमांस फरमा रहे दीपवीर
Share:

इन दिनों बी टाउन में अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं तो वो हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह. इन दोनों को ही अब बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल का दर्जा दें दिया गया है. दीपवीर 14 और 15 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी करने जा रहे हैं. इसी बीच शादी से पहले इन लव बर्ड्स की एक एनिमेटेट तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों Aladdin and Jasmine की तरह दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इस समय दीपवीर की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. वैसे अलादीन और जैसमिन वाले अवतार में दोनों ही बेहद क्यूट लग रहे हैं और इस तस्वीर में भी उनका भरपूर प्यार नजर आ रहा है. इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के गले लगते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही इस एनिमेटेड तस्वीर में दीपिका की ट्रेडमार्क वाली बड़ी सी स्माइल में दिख रही हैं और रणवीर इस तस्वीर में उनके हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं.

पिछले काफी समय से दीपिका और रणवीर की शादी को लेकर फैन्स और मीडिया द्वारा अटकले लगाई जा रही और इन अटकलों पर तब विराम लगा जब 21 अक्टूबर को दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा कर डाली. वैसे अब तो दीपवीर की शादी में सिर्फ दो हफ्ते ही बचे हैं और जैसे-जैसे समां नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे फैन्स भी और ज्यादा उत्साहित होते जा रहे हैं. आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर की लवस्टोरी साल 2013 में आई संजय लीला भंसाली की 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' से शुरू हुई.

दीपिका-रणवीर की शादी पर इटली के PM ने कही हैरान कर देने वाली बात

दीपवीर की शादी में मेहमानों को इतनी कीमती प्लेट-चम्मच में परोसा जाएगा खाना

इटली के इस खूबसूरत विला में सात फेरे लेंगे दीपिका और रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -