आज पेट्रोल-डीज़ल के भाव में कोई बदलाव नहीं, जानिए क्या हैं रेट
आज पेट्रोल-डीज़ल के भाव में कोई बदलाव नहीं, जानिए क्या हैं रेट
Share:

नई दिल्ली: आज रविवार के दिन तेल कंपनियों ने आम जनता को राहत दी है। दरअसल, तेल कंपनियों ने रविवार को ईंधन के दामों में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं, चारों महानगरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई में डीजल के भाव शनिवार की दर्ज पर ही स्थिर हैं।  देश की राजधानी दिल्ली में डीजल 73.27 रुपये प्रति लीटर की दर से बिक रहा है।

वहीं अगर मुंबई की बात करें तो मुंबई में डीज़ल 79.81 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है। तमिल नाडु की राजधानी चेन्नई में 78.58 रुपये प्रति लीटर और पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में 76.77 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है। शनिवार को सार्वजनिक तेल कंपनियों ने डीजल के दाम में 13 पैसे प्रति लीटर की कटौती की थी। इससे चारों महानगरों में डीजल सस्ता हो गया था। 

बीते एक हफ्ते में डीजल सस्ता हुआ है। तेल कंपनियों ने पेट्रोल कीमतों में कोई परिवर्तन नहीं किया है। लगातार पांचवें बिना संशोधन के पेट्रोल दिल्ली में 82.08 रुपये प्रति लीटर, मुंबई में 88.73 प्रति लीटर, चेन्नई में 85.04 प्रति लीटर और कोलकाता में 83.57 रुपये प्रति लीटर  की दर पर बिक रहा है। इंटरनेशनल मार्केट में कच्चे तेल की कीमतों के आधार पर आने वाले समय में ईंधन कीमतों में संशोधन होगा।

20 हज़ार कर्मचारियों को नौकरी से निकाल सकती है BSNL, ये है वजह

चंद मिनटों में बन जाएगा PAN Card, बस अपनाएं ये आसान तरीका

ईज ऑफ डूइंग बिजनेस रैंकिंग 2019 में तेलंगाना ने हासिल किया था तीसरा स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -