बिग बॉस 12: दीपक का मुँह भी नहीं देखना चाहती यह कंटेस्टेंट
बिग बॉस 12: दीपक का मुँह भी नहीं देखना चाहती यह कंटेस्टेंट
Share:

आप सभी को बता दें कि विवादित शाे बिग बॉस में बीते कल वीकेंड का वार एपिसोड में घरवालों घर से बेघर करने वालों में उर्वशी का नाम लिया और उर्वशी घर से बेघर हो गईं हैं. उर्वशी को घर से बेघर करने में दीपक भी शामिल थे, जिनके साथ उर्वशी जोड़ीदार बनकर आई थीं. वहीं बाहर होने के बाद उर्वशी ने मीडिया से बात की और कहा कि 'मेरा कम बोलना ही मेरे लिए भारी पड़ गया. मैं कम बोलती थी, लेकिन जब बोलती थी तो बिल्कुल सही बोलती थी. मुझे अपनों ने ही इस स्टेज पर लाकर खड़ा कर दिया, दीपक ने ही दूसरों का नाम ले-लेकर दबा दिया.

इस दौरान मेरी जर्नी घर में काफी अच्छी रही, मैं इस घर से लोगों को यह दिखा पाई कि रियल में उर्वशी वाणी यही है, पहले से आखिरी दिन तक मैं वही रही.' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'दीपक अब मेरे सबसे बड़े दुश्मन हैं, मैं घर के बाहर भी उनका मुंह नहीं देखना चाहती. उन्होंने घर में मेरा साथ नहीं दिया तो अब वे बाहर क्या देंगे.' दीपक ने घर में कहा कि 'उर्वशी कमजोर ख‍िलाड़ी हैं, वह अपने आप को ठीक से प्रजेंट नहीं कर पाई और जाते वक्त जब दीपक ने उर्वशी से कहा कि घर पर बता देना उनके हाथ में ज्यादा चोट नहीं है, इस पर उर्वशी ने कहा जाते-जाते भी आपको अपनी ही पड़ी है.

अब ऐसे में यह देखना बेहद दिलचस्प रहेगा कि बाकी के कंटेस्टेंट घर में क्या कमाल दिखाते हैं और आखिर काैन होगा बिग बाॅस 12 का विनर.

बिग बॉस 12:भारती ने जमकर उड़ाया दीपक और सोमी के प्यार का मजाक

जसलीन की तरह ही राखी के लिए भी खुली है अनूप जलोटा के दिल की खिड़की..

बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट के लिए अर्शी खान ने कही दिल को छू लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -