तो क्या यह पंजाबी अदाकारा कर रही थी दीप सिद्धू  की मदद?
तो क्या यह पंजाबी अदाकारा कर रही थी दीप सिद्धू की मदद?
Share:

लाल किले पर हुई हिंसा के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू को गिरफ्तार किया जा चूका है। जी हाँ, उन्हें स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। अब दीप सिद्धू की गिरफ्तारी होने के बाद एक और नई बड़ी जानकारी सामने आई है। जी दरअसल इस समय यह कहा जा रहा है कि 'फरारी के दौरान दीप सिद्धू लगातार अपनी एक महिला मित्र जोकि पंजाब की एक्ट्रेस हैं उनके संपर्क में थे।' जी हाँ, वहीँ उस एक्ट्रेस का नाम रीना राय बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक रीना दीप की एक्स गर्लफ्रेंड हैं और इस समय वह केलिफोर्निया में हैं। वहीँ से वह उनकी मदद कर रहीं थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Reena Rai (@thisisreenarai)

एक रिपोर्ट में तो यह तक बताया गया है कि, 'फरारी के दौरान दीप सिधु हिंदुस्तान में कहीं छिपकर वीडियो बनाता था और फिर उसे रीना राय को भेजता था। रीना फिर उस वीडियो को दीप सिद्धू के फेसबुक अकाउंट पर अपलोड करती थीं।' आपको हम यह भी बता दें कि 2 साल से दोनों पंजाब इंडस्ट्री के मशहूर कपल्स में से एक कहे जाते थे। वैसे कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात तो नहीं की लेकिन फिर भी दोनों का नाम जुड़ा रहा। अब इस समय उनके पुराने वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

रीना के बारे में बात करें तो उन्होंने फिजिशियन असिस्टेंट की डिग्री ली है लेकिन उसके बाद उन्होंने एक्टिंग में हाथ आजमाया। वह अब तक कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकीं हैं। इसी के साथ उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम कर सभी का दिल जीता है। वैसे अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं है कि रीना ही दीप की मदद कर रहीं थीं या नहीं।।।?

33 साल पुराना वीडियो शेयर कर सलमान ने दी दोस्त को शादी के सालगिरह की बधाई

मराठी जगत में धमाल मचा रहीं हैं नेहा पेंडसे, साड़ी पहनकर जीता फैंस का दिल

मुस्लिम तुष्टिकरण की छवि बदलने की कवायद में TMC, 125 जगहों पर करेगी सरस्वती पूजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -