मराठी जगत में धमाल मचा रहीं हैं नेहा पेंडसे, साड़ी पहनकर जीता फैंस का दिल
मराठी जगत में धमाल मचा रहीं हैं नेहा पेंडसे, साड़ी पहनकर जीता फैंस का दिल
Share:

मराठी फिल्म इंडस्ट्री में कई अदाकाराएं हैं जो सभी को मदहोश कर देती हैं। इसी लिस्ट में शामिल है नेहा पेंडसे। नेहा पेंडसे ने देशभर में अपनी एक अलग पहचान है। बीते कई वर्षों में वह सभी को अपनी तरफ आकर्षित कर रहीं हैं। वैसे मराठी सिनेमा ने बड़े स्तर पर दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। यहां धार्मिक से लेकर कॉमेडी, ड्रामा और इमोशन से भर कई फिल्में बनाई गई जिसने लोगों का दिल जीता। इन फिल्मों में नेहा पेंडसे भी शामिल रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

वैसे मराठी फिल्म इंडस्ट्री ने अपने कंटेंट और म्यूजिक के मामले में काफी सफलता पाई है। बात करें नेहा पेंडसे की तो इस समय वह अपनी कुछ तस्वीरों और वीडियो के कारण चर्चाओं में हैं। हाल ही में उन्होंने साड़ी में अपने एक वीडियो को शेयर किया है जो सभी को मदहोश कर रहीं हैं। इस वीडियो को शेयर कर नेहा ने कैप्शन में लिखा है- 'By the grace of God, I am what I am !! Saree: @yavi Jewellery: @slate।india Styled: @nehachaudhary_ Candid: @santushtimahadeo' आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी आकर्षक लग रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

इस वीडियो के अलावा उन्होंने कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया है जिसमे वह सिल्वर साड़ी में गजब लग रहीं हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा है- '@iffigoa was indeed magical Outfit: @mrunalinirao Jewellery: @houseofshikha Styled: @nehachaudhary_' इसमें वह बड़ी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं। वैसे नेहा इन दिनों टीवी शो भाबी जी घर पर हैं में नजर आ रहीं हैं। इस शो में लोग उन्हें जमकर प्यार दे रहे हैं। वैसे इस शो के अलावा वह जल्द ही जून फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं।

मुस्लिम तुष्टिकरण की छवि बदलने की कवायद में TMC, 125 जगहों पर करेगी सरस्वती पूजन

एक सप्ताह में चार श्रम संहिता के तहत नियमों को अंतिम रूप देने की है संभावना

सोनू सूद से लोगों ने मांगी अनोखी मदद, अभिनेता ने कहा- पता भेज, यह भी करके देख लेते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -