केवल एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि  मॉडल भी है दीक्षा सेठ
केवल एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि मॉडल भी है दीक्षा सेठ
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों में से एक कही जाने वाली एक्ट्रेस और मॉडल दीक्षा सेठ को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं दीक्षा सेठ आज अपना जन्मदिन मना रही है, जी हां दीक्षा सेठ का जन्म आज ही के दिन जन्म 14 फरवरी 1990 को हल्द्वानी में हुआ था। एक एक्ट्रेस होने के साथ साथ वह एक बहुत ही अच्छी मॉडल भी है, उन्होंने हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करती रहती है. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कॉलेज के पहले साल में दीक्षा ने फेमिना मिस इंडिया में भाग लिया और वह फाइनलिस्ट भी रहीं।  एक्टिंग की दुनिया में दीक्षा को पहला रोल तेलुगु ड्रामा वेदम से मिला, उसके बाद उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों में काम किया जिनेम वांटेडम निप्पू, रेबेल जैसी फिल्मे शामिल हैं।
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीक्षा ने हिंदी सिनेमा में कदम फिल्म लेकर हम दीवाना दिल से रखा, इस फिल्म में दीक्षा अरमान जैन के अपोजिट नजर आयीं थी, हालंकि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, इस फिल्म में बाद दीक्षा कई हिंदी फिल्मों में नजर आयीं, जिनमे जग्गू दादा, सात कदम जैसी फ़िल्में शामिल हैं।

लता मंगेशकर के निधन से टूटे प्रसिद्ध गीतकार, रोये फूट-फूटकर

इस मशहूर शख्स के माँ कहने पर रो पड़ी थीं लता मंगेशकर

दोबारा जन्म मिला भी तो 'लता मंगेशकर' नहीं बनना चाहती थी स्वर कोकिला, जानिए क्यों...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -