इस मशहूर शख्स के माँ कहने पर रो पड़ी थीं लता मंगेशकर
इस मशहूर शख्स के माँ कहने पर रो पड़ी थीं लता मंगेशकर
Share:

आज लता मंगेशकर इस दुनिया में नहीं है। उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है और उनके जाने से हर व्यक्ति दुखी है। इस लिस्ट में पहला नाम सचिन तेंदुलकर का है। आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर का लता मंगेशकर से गहरा रिश्ता था और दोनों माँ-बेटे जैसे पावन रिश्ते में बंधे थे। जी दरअसल सचिन तेंदुलकर लता दीदी को मां मानते थे।

कहा जाता है आईपीएल 2018 के फाइनल मुकाबले में सचिन तेंदुलकर ने लता दीदी को अपनी मां कहा था। उस समय सचिन तेंदुलकर के मां कहने पर लता दीदी इमोशनल हो गईं थी और रो पड़ी थी। आप सभी को बता दें कि आईपीएल 2018 (IPL 2018) के फाइनल में धोनी की कप्तानी वाली सीएसके (CSK) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को हराकर तीसरी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था। इस मैच को लता दीदी ने सचिन तेंदुलकर के साथ बैठ कर लाइव देखा था। जी दरअसल आईपीएल 2018 में सीएसके एसआरएच (CSk vs SRH) के बीच खेले गए फाइनल मुकाबले के अगले दिन लता दीदी (Lata Didi) ने एक ट्वीट किया था।

उस ट्वीट में उन्होंने कहा था कि सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर (Anjali Tendulkar) कई दिन पहले हमारे घर आए थे। हम सभी ने चेन्नई सुपर किंग्स सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2018 का फाइनल मैच देखा। आप सभी को बता दें कि लता दीदी (Lata Didi) को क्रिकेट से सबसे अधिक लगाव था और इस बात को आप यूँ भी समझ सकते हैं कि जब भारतीय टीम (Team India) 1983 में विश्व विजेता बनी थी तब उन्होंने टीम को अपने घर खाने पर बुलाया था। जी हाँ और इस पूरे मैच को लता दीदी ने लाइव देखा था। इसी के साथ ही लता जी ने दिल्ली के इंद्रप्रस्थ स्टेडियम में एक संगीत कार्यक्रम में भाग लिया 20 लाख रुपए टीम के लिए जुटाए थे।

लता मंगेशकर के निधन से गम में डूबा पाकिस्तान, कहा- 'एक लेजेंड नहीं रहा'

नानी लता मंगेशकर के जाने से बहुत दुखी है श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड का ये मशहूर स्टार था लता मंगेशकर की आवाज का दीवाना, गान सुनने के लिए करता था ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -