दोबारा जन्म मिला भी तो 'लता मंगेशकर' नहीं बनना चाहती थी स्वर कोकिला, जानिए क्यों...
दोबारा जन्म मिला भी तो 'लता मंगेशकर' नहीं बनना चाहती थी स्वर कोकिला, जानिए क्यों...
Share:

'नाम गुम जाएगा, चेहरा ये बदल जाएगा मेरी आवाज़ ही, पहचान है'...जमाना किसी का भी हो. रुहानी और खनकती आवाज का जादू हर आयु -हर वर्ग के लोगों के सिर चढ़ कर आज भी बोलता है। ऐसी शख्सियत जिनकी गायकी का मुरीद पूरा देश है वह स्वर कोकिला लता मंगेशकर आज सभी को छोड़ कर दुनिया से मुँह मोड़ लिया है। लता जी ने रविवार( 6 फरवरी) को 92 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली।

दुनिया उनकी जिंदगी में बेशुमार शोहरत, ग्लैमर के चटख रंग देखती है मगर वे दोबारा इस रूप में जन्म नहीं लेने के बारें में भी कहा है। जी हां, लता से   एक इंटरव्यू के आखिर में इस बात से पर्दा उठा कि वे अगले जन्म में क्या बनना चाहती है, इस पर उनका जवाब था कि वे लता मंगेशकर तो बिल्कुल नहीं बनना चाहेंगी। इस बीच का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

वीडियो में लता जी मुस्कुराते हुए बोलती हुई नज़र आ रही है- 'मुझे पहले भी किसी ने पूछा तो मैं वहीं जवाब देना चाहता हूं, न ही जन्म मिले तो अच्छा है और अगर जन्म मिला मुझे तो मैं लता मंगेशकर बनना नहीं चाहूंगी।' इस पर इंटरव्यू ले रहे जावेद अख्तर ने पूछा क्यों तो वह कहती हैं 'क्यों कि लता मंगेशकर की जो तकलीफें वो बस लता ही जानती है।' 

 

पति संग कैजुअल लुक में नज़र आईं सोनम कपूर

लता दीदी के देहांत पर छलका जावेद अली का दर्द, कहा- "मुझे लता जी ने भिजवाई थी कुरानपाक..."

अंतिम दर्शन के लिए लता मंगेशकर के घर के बाहर लगी भीड़, लगातार आ रहे सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -