जल्द ही रिलीज़ होगी कीर्ति सुरेश की ये फिल्म

जल्द ही रिलीज़ होगी कीर्ति सुरेश की ये फिल्म

फिल्म महाआरती में गजब का किरदार निभाने के बाद कीर्ति सुरेश साउथ की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं। उन्होंने राम पोथिनेनी स्टारर नीनू सैलाजा में भी अच्छा प्रदर्शन किया क्योंकि यह फिल्म सुपर हिट फिल्म बन गई थी । अभिनेत्री ने दक्षिण उद्योग में अपने लिए एक जगह बनाई और महानती में अपने प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री बन गईं । इससे पहले कीर्ति सुरेश अपनी पहली तेलुगु फिल्म के रूप में संघर्ष के उचित हिस्से से गुजर चुकी हैं, जिसे 2015 में शूट किया गया था लेकिन किसी कारणवश इसे रिलीज़ नहीं किया गया।

कीर्ति सुरेश ने अभिनेता नरेश के बेटे नविन विजय कृष्ण के साथ 2015 में आइना इश्तम नुवु शीर्षक से अपनी पहली तेलुगु फिल्म साइन की और फिल्म का ज्यादातर शूट 2015 में ही पूरा हो गया। हालांकि अज्ञात कारणों और परिस्थितियों के चलते फिल्म कुछ समय के लिए रुक गई। इस फिल्म को डेब्यूटेंट डायरेक्टर रामप्रसाद रागुतु ने निर्देशित किया था । पांच लंबे सालों के अंतराल के बाद रोमांटिक-मनोरंजन करने वाले नए टाइटल जनकथो नीनू के तहत दिन की रोशनी देखने की तैयारी में हैं ।

मीडिया से बात करते हुए प्रोड्यूसर चांटी अदला ने कहा, प्रोजेक्ट की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है।  केवल 4-5 दिन का पैचवर्क बचा है और उसे कीर्ति सुरेश पर फिल्माया जाना है ।  जल्द ही, हम उन भागों को गोली मार देंगे और अक्टूबर तक पहली प्रतिलिपि तैयार हो जाओ । एक बार थिएटर खुल जाने के बाद हम फिल्म रिलीज की जाएगी । इस बीच कीर्ति सुरेश अगली बार तेलुगु फिल्मों रंग दे, मिस इंडिया और गुड लक सखी में नजर आएंगी । महानती अभिनेत्री तमिल फिल्म अन्नदाता में रजनीकांत के साथ भी स्टार होंगी ।

तृषा कृष्णन ने शेयर की अपनी बचपन की तस्वीर

टालीवुड स्टार चिरंजीवी ने शेयर किया अपना ' मोंक लुक '

मशहूर एक्टर फ्लोरेंट का हुआ देहांत, फिल्म जगत में छाई शोक की लहर