तृषा कृष्णन ने शेयर की अपनी बचपन की तस्वीर
तृषा कृष्णन ने शेयर की अपनी बचपन की तस्वीर
Share:

टालीवुड स्टार्स हर दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी शानदार तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। तृषा कृष्णन टॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। 96 की अभिनेत्री अपनी इस पिक में ग्लैमरस लग रही है और उनके फैंस भी इस फोटो से बहुत खुश है। तृषा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ क्यूट सेल्फी और तस्वीरों को पोस्ट करती है। सोमवार को अभिनेत्री स्मृति लेन के नीचे चली गईं और बचपन से ही थ्रोबैक तस्वीर शेयर की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trish (@trishakrishnan) on

मोहिनी स्टार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर ले जाकर अपने बचपन से ही खुद की सबसे प्यारी तस्वीरों में से एक शेयर की। तस्वीर में लिटिल तृषा अपने चेहरे पर तेज मुस्कान के साथ व्हाइट टॉप और ब्लू जींस पहने नजर आ रही हैं। खत्ता मीठा अभिनेत्री अपने सिर पर आराम कर रही बाहों के साथ सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं क्योंकि वह तस्वीर के लिए बन गई हैं। सोशल मीडिया पर सबसे प्यारे थ्रोबैक पिक्चर शेयर करते हुए तृषा ने इसे एक महाकाव्य लाइन के साथ कैप्शन दिया।  उसने लिखा, "Angel face, Devil thoughts (sic.)"

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो तृषा को आखिरी बार गौतम मेनन की शॉर्ट फिल्म कार्तिक डायल सेष्ठ येन में सिम्बू के साथ देखा गया था। यह शॉर्ट फिल्म तीनों की पॉपुलर 2010 फिल्म विनाइथमंडी वरुवाया की अगली कड़ी थी।  वर्तमान में, तृषा कृष्णन के पास अपनी किटी में कई कोलीवुड परियोजनाएं हैं। कोडी अभिनेत्री मणि रत्नम के ऐतिहासिक नाटक पोनियइन सेल्वन में प्रमुख भूमिका निभा रही होंगी। वह जीतू जोसेफ की मलयालम थ्रिलर में मोहनलाल के अपोजिट होंगी।

टालीवुड स्टार चिरंजीवी ने शेयर किया अपना ' मोंक लुक '

मशहूर एक्टर फ्लोरेंट का हुआ देहांत, फिल्म जगत में छाई शोक की लहर

इस एक्टर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -