टालीवुड स्टार चिरंजीवी ने शेयर किया अपना ' मोंक लुक '

टालीवुड स्टार चिरंजीवी ने शेयर किया अपना ' मोंक लुक '

चिरंजीवी इंडस्ट्री के मशहूर सितारों में से एक हैं। मेगास्टार ने जब अपने सोशल मीडिया स्पेस पर गंजा लुक का कमाल करते हुए खुद का एक स्नैपशॉट पोस्ट किया तो सभी हैरान रह गए। शहरी भिक्षु के रूप में उपनाम वाला यह लुक तेजी से वायरल हो गया और चिरंजीवी के प्रशंसकों का खलबली मच गई।  मेगास्टार चिरंजीवी इस वक़्त अपने फैशन प्रयोगों के साथ रोलरकोस्टर राइड पर हैं, जिनका इस्तेमाल उन्होंने इस लॉकडाउन पीरियड के दौरान किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chiranjeevi Konidela (@chiranjeevikonidela) on

Sye Raa स्टार अंत में कैसे शहरी भिक्षु का वीडियो वास्तविकता में पोस्ट किया। चिरंजीवी अपनी वैनिटी रूम में थे, जहां उनका संचालन कॉस्मेटिक विशेषज्ञों की एक टीम ने किया था, जो अर्बन मोंक लुक को डिजाइन करने की लंबी प्रक्रिया से गुजरे। लेकिन उनका यह लुक इस वीडियो में बेहद ही खूबसूरत लग रहे है, जिसके बाद से वह और भी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है। चिरंजीवी ने यह भी नोट किया कि इंडियन फिल्म उद्योग में इन तकनीशियनों का कितना महत्वपूर्ण और अभी तक सही मूल्यांकन नहीं किया गया है।

चिरंजीवी ने कहा इंडस्ट्री के सभी तकनीशियनों का शुक्रिया जो किसी भी लुक को विश्वसनीय बना सकते हैं। प्रोफेशनल मोर्चे पर चिरंजीवी अगली बार कोरातला शिवा द्वारा आने वाली फिल्म आचार्य  में नजर आएंगे।  राम चरण मैटिनी एंटरटेनमेंट्स के साथ संयुक्त रूप से कोनिइडेला प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले फिल्म का निर्माण कर रहे हैं और फिल्म के लिए एक व्यापक कैमियो भूमिका में भी दिखाई देंगे। फिल्म में अग्रणी भूमिका के लिए काजल अग्रवाल को फाइनल किया गया है।

मशहूर एक्टर फ्लोरेंट का हुआ देहांत, फिल्म जगत में छाई शोक की लहर

इस एक्टर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

बिग बॉस तेलुगु 4: इन प्रतियोगियों को 8वें दिन किया गया नॉमिनेटेड