देखिये टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय की शानदार तस्वीरें
देखिये टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय की शानदार तस्वीरें
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस हैं जो अपने खुबसुरत अंदाज से सभी को घायल कर देती हैं।वहीं इसी लिस्ट में मौनी रॉय भी शामिल है। मौनी एक बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। मौनी टीवी के साथ बॉलीवुड में भी एक्टिव हैं और वह अपने स्टाइलिश अंदाज से सभी को मदहोश कर देती हैं। ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया है। मौनी रॉय के पास बॉलीवुड के इस समय कई प्रोजेक्ट भी हैं और इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शानदार तस्वीरें साझा कर तहलका मचा दिया हैं।

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की खुबसुरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं। मौनी ने एक बार फिर अपनी शानदार फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पे शेयर की है जहा वो प्याराअंदाज़ में पोज़ देती नज़र आ रही है। इस फोटो को शेयर कर मौनी ने लिखा है, 'no sugar coated coffeeThank you love @_fashionismyreligion @fmrthestore' इस फोटो के साथ उन्होंने कई और फोटोज भी शेयर किए है जो की किसी बीच के लग रहे है। दूसरी फोटो शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन दिया है, 'Sun dripped but...'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इसमें वह पिंक कलर की फ्लोरल ड्रेस में बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं। आजकल मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हर दिन कोई ना कोई और प्याराफोटो शेयर कर सभी को घायल कर देती हैं। आपको पता हो मौनी रॉय ने 'गोल्ड' फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है और आज वह सभी के दिलों पर राज करती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

Khatron Ke Khiladi 10: जानिये क्यों परेशान है मलिष्का की माँ

जानिये क्यों कर रहे थे लोग आसिम रियाज़ की गाड़ी का पीछा

पूल में लिपलॉक करते नजर आये करण ओर बिपाशा, जानिये कैसे हुआ कपल को प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -