इस एक्ट्रेस की फोटो पर भड़कें लोग, कहा- 'शर्म है या बेच खाई...'
इस एक्ट्रेस की फोटो पर भड़कें लोग, कहा- 'शर्म है या बेच खाई...'
Share:

वैसे तो आजकल कई टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं. ऐसे में सभी आए दिन अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है जिसे फैंस काफी पसंद करते है. अब इसी क्रम में टीवी की 'सीता' यानी देबिना बनर्जी ने अपनी हॉट फोटो अपलोड कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है जो आप सभी को हैरान कर देंगी. जी हाँ, वहीं इन फोटोज के कारण देबिना ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. जी हाँ, हाल ही में देबिना ने एक फोटो शेयर कर लिखा है Set your spirit freeeeeeee .. spoiling the clothes to pamper the mood ..Styled by @simrankhera5 .Outfit- @_mad_over_accessories.Photography @rebecca.dcosta78

इसमें वह महरून ड्रेस में दिलकश लग रहीं हैं. मायथोलॉजी शो 'रामायण' में अपने किरदार से हर घर में पहचान बनाने वाली देबिना ने सेक्सी ड्रेस में फोटो अपलोड की है जो सेक्सी लग रहीं है. इस तस्वीर को शेयर कर देबिना ने लिखा है In the midst of my favorite colours ... black and white ..Love the look of this one sleeve tasseled black marble print dress for a chic summer afternoon . इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं लेकिन इस तस्वीर के कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं.

उनकी इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा है 'सीता को बदनाम मत करो.' वहीं एक और यूजर ने लिखा है 'शर्म हया है या सब कुछ बेच खाया.' आप सभी को बता दें कि वैसे तो वह इसमें भी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. उनकी यह तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही है और केवल इतना ही नहीं वह फोटो वारयल होने के बाद में चर्चा का विषय बन गई है. देबिना 'चिड़िया घर' और 'संतोषी मां' जैसे शो में नजर आ चुकीं हैं.

राहुल गांधी की जीत के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने रखा नवरात्रि का व्रत

कपिल के शो में वरुण ने अपनी ग्लोइंग स्किन का राज, सुनकर कपिल रह गये शॉक्ड

समंदर से बहुत प्यार करती है ये एक्ट्रेस, वायरल हुई फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -