दरभंगा डीएम को जान से मारने की धमकी, 2 लाख के इनाम का ऐलान

दरभंगा डीएम को जान से मारने की धमकी,  2 लाख के इनाम का ऐलान

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले के डीएम ड़ॉ त्यागराजन एस एम को फेसबुक पर गोली मारने की धमकी दी गई है, इसके साथ ही गोली मारने वाले को दो लाख रुपये इनाम देने का ऐलान भी किया गया है। दरभंगा डीएम के आधिकारिक फेसबुक पेज पर गुरुवार को डीएम ने प्रदेश के बाहर से आये लोगों की नगर में स्क्रीनिंग करने की बात कहते हुए लिखा था कि "राज्य के बाहर से आये व्यक्तियों की शुक्रवार को नगर में स्क्रीनिंग की जायेगी।"

दरभंगा डीएम के ऑफिशल पेज पर लिखा है, " कोरोना वायरस बीमारी को फैलने से रोकने हेतु संक्रमित संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान कर उनकी जांच की कार्रवाई करने हेतु आज (गुरुवार) नगर आयुक्त एवं वार्ड पार्षदों के साथ एक बैठक किया गया। इस बैठक में राज्य के बाहर से यहां आकर रह रहे लोंगो की मेडिकल टीम के द्वारा कल (शुक्रवार) स्क्रीनिंग कराने का निर्णय लिया गया। पूरे जिला में संदिग्ध लोगो की तेजी से जाच की जा रही है।"

इस पोस्ट के बाद कमेंट में कई लोगों ने जिलाधिकारी के इस पहल की प्रशंसा और स्वागत किया, किन्तु एक व्यक्ति इसे आहत हो गया।
मोहम्मद फैसल नाम के इस शख्स ने कमेंट करते हुए जिलाधिकारी को गोली मारने की धमकी दी। फैसल ने लिखा कि, "दरभंगा के डीएम को गोली मारने वाले को मै दो लाख रुपये दूंगा।" पुलिस सूत्रों के अनुसार, मामले की छानबीन की जा रही है।

रिलायंस को आन पड़ी पैसों की जरुरत, इस तरह करेगी 25 हज़ार करोड़ का बन्दोबस्त

लॉकडाउन : दिहाड़ी मजदूरों को मिल सकता है न्यूनतम वेतन, SC में दायर हुई याचिका

इस राज्य में तब्लीगी मरकज के 140 लोग निकले कोरोना पॉजीटिव