इस राज्य में तब्लीगी मरकज के 140 लोग निकले कोरोना पॉजीटिव
इस राज्य में तब्लीगी मरकज के 140 लोग निकले कोरोना पॉजीटिव
Share:

लॉकडाउन के बाद भी आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा 161 पहुंच गया है, जिनमें से 140 लोग वो हैं जो दिल्ली के निजामुद्दीन तब्लीगी जमात कार्यक्रम में शामिल हुए थे या इनके संपर्क में आए थे. मुख्यमंत्री कार्यालय से इस बात की जानकारी मिली है. आज राज्य में 12 नए मामले दर्ज किए गए हैं जिसके बाद यहां संक्रमितो कां आंकड़ा 161 पहुंच गया है.

लॉकडाउन: प्रवासी मजदूरों को वेतन सम्बन्धी याचिका SC में सुनवाई, केंद्र सरकार को नोटिस जारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिल्ली में हजरत निजामुद्दीन में तब्लीगी मरकज जमात में शामिल हुए लोगों के देश के विभिन्न राज्यों में अन्य लोगों के संपर्क में आने से कोरोना वायरस का संक्रमण और ज्यादा बढ़ गया है. पिछले दो दिनों में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. ये लोग देश के जिस क्षेत्र में गए वहां ज्यादातर पॉजीटिव मामले सामने आए हैं. आंध्र प्रदेश में भी पहुंचे थे.

लॉक डाउन के बीच ढहाया जाएगा 187 वर्ष पुराना ऐतिहासिक अमृतांजन पुल

वायरस संक्रमण और लॉकडाउन के दौरान फैली अव्यवस्था के बीच राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले के एक गांव में गरीबों को खाना मुहैया करवा रहा है. देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों और लॉकडाउन को देखते हुए RSS कार्यकर्ता गरीब जरूरतमंदों और बेघर हुए लोगों को भोजन परोसने में लगे हैं. विजयनगरम जिले के गजपति नगरम मंडल में बंधापल्ली गांव के आरएसएस कार्यकर्ता स्थानीय सरकारी अस्पताल में गरीबों जरूरतमंदों और बेघर हैं जो सड़कों पर भटक रहे हैं को भोजन उपलब्ध करा रहे हैं. आरएसएस की टीम ने कहा कि वे एक दिन में कम से कम 100 लोगों को खाना मुहैया कराएंगे जब तक कि तालाबंदी जारी नहीं रहती.

कश्मीर में घातक रूप ले रहा कोरोना, हर 13 सैम्पल्स में से एक पॉजिटिव केस

कोरोना को लेकर स्वास्थ्य मंत्री का दावा, कहा- यूरोपीय देशों की तुलना में बेहतर है भारत की स्थिति

‘कोरोना महामारी भगाओ यज्ञ’ कर रहे हैं साक्षी महारज, कहा- इससे दूर होगी विपदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -