मॉडल ने चार लड़को के साथ की रातभर पार्टी, सुबह मिली लाश
मॉडल ने चार लड़को के साथ की रातभर पार्टी, सुबह मिली लाश
Share:

इंदौर। अपने बॉयफ्रेंड से मिलने गई एक मॉडल की मौत का संदिग्ध मामला सामने आया है. मृतक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड सहित चार लड़को के साथ रातभर पार्टी की. सुबह लड़की की तबियत बिगड़ी तो प्रेमी उसे हॉस्पिटल लेकर गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शार्ट पीएम रिपोर्ट में सामने आया कि लड़की की मौत मारपीट से हुए है. अंदरूनी चोट के साथ उसका लिवर भी फटा मिला है. पुलिस ने मृतक लड़की के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक स्कीम नंबर 114 की रहने वाली 23 वर्षीय लड़की को लेकर ग्वालियर निवासी युवक चोइथराम अस्पताल पहुंचा था. जहां डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया. सुचना पाकर हॉस्पिटल पहुंची पुलिस ने लड़की का पोस्टमार्टम करवाया. शार्ट पीएम रिपोर्ट में सामने आया कि लड़की के शरीर में गहरी अंदरूनी चोट लगी है. इसके अलावा आंत, लिवर व स्प्लीन (तिल्ली) जैसे अंग फट गए हैं.

पुलिस को आशंका है कि लड़की के पेट पर कई बार वार किए गए है,जिसकी वजह से उसकी मौत हुई. प्रेमी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. हिरासत में लिए गए प्रेमी ने बताया कि उनके बीच 2 साल से अफेयर है और दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे. अनामिका मुझसे मिलने आई थी. मेरे साथ तीन दोस्त देवेंद्र, सूरज और देवराज भी थे. देर रात पार्टी करने के बाद सभी सो गए थे.

सुबह उसकी प्रेमिका ने बताया कि उसकी तबीयत खराब है. इसके बाद मैं उसे लेकर अस्पताल गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वही पुलिस को मामला संदिग्ध नज़र आ रहा है. पुलिस को प्रेमी की बातो पर शक है. फ़िलहाल मामले की जाँच की जा रही है. मृतक लड़की पढ़ाई के साथ जॉब भी करती थी. उसे मॉडलिंग का शौक था वह कई शो में हिस्सा भी ले चुकी थी.

प्रेम प्रसंग में छात्र का अपहरण कर तस्वीर फेसबुक पर डाली

प्रेमिका ने Whatsapp पर किया मेसेज-आखिरी सांस तक किया प्यार, अब देखो मेरी लाश

प्रेम-प्रसंग के चलते दो सगी बहनो की हत्या

BF से शादी करने के लिए लड़की ने किया ऐसा कि दोनों की हो गई शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -