सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत
सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत
Share:

गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई. ये सड़क हादसा  मुजफ्फरपुर के बसारत गांव पास हुआ है. सड़क हादसा दोपहर के  समय हुआ जब एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट चार लोग आ गए.  बसारत गांव के पास सड़क पर खड़े ट्रैक्टर को ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर के बाद  ट्रैक्टर कई मीटर तक घिसटता चला गया. घटना के बाद नाराज लोगों ने मौके पर ट्रक के चालक की पकड़ कर पिटाई कर दी. हादसा होने के बाद ट्रक चालक भागने की तलाश में था तभी लोगों ने उसे पकड़ लिया और  जमकर पिटाई कर दी.  

सड़क दुर्घटना से नाराज लोगों ने चालक की पिटाई करने के बाद रास्ते पर जाम भी लगा दिया. हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और नाराज चल रहे लोगों को समझने की कौशिश की. 

ट्रक की टक्कर से जैसे ही ट्रैक्टर घिसटता हुआ जा रहा था तभी पेड़ के नीचे आराम कर रहे 56 वर्षीय शहवीर और 70  वर्षीय रामश्रेष्ठ की मौत हो गई. दोनों ही व्यक्ति पकड़ी बसारत के रहने वाले थे. गौरतलब है सड़क दुर्घटना के सबसे अधिक मामले यातायात नियमों का पालन नहीं करने की वजह से होते हैं. यातायात नियमों के  पार्टी लोगों को सजग करने के लिए प्रशासन लगातार कोशिश करता रहता है.   

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के तंज पर पलटवार किया

नीतीश सरकार लाई फसल सहायता योजना

शरद यादव को सुप्रीम कोर्ट से राहत व झटका दोनों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -