शादी का कार्ड देने जा रहा था युवक, हादसे में गई जान
शादी का कार्ड देने जा रहा था युवक, हादसे में गई जान
Share:

सिरसाः हरियाणा में एक दर्दनाक हादसे के कारण खुशी का माहौल गमगीन हो गया। यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 9 पर सिरसा जिला के गांव पंजुआना के निकट शुक्रवार की सुबह हुआ। जिसमे बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जानकारी के बाद बडागुढ़ा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस संबंध में पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव अलीपुर टीटूखेड़ा निवासी बूटा राम (23) अपनी मां मुख्तयार कौर व दोस्त चकराइयां निवासी गुरप्रीत सिंह (31) के साथ शुक्रवार की अलसुबह बाइक पर सवार होकर बठिंडा में शादी का कार्ड देने के लिए निकले थे। उक्त लोग जैसे पंजुआना के निकट पहुंचे तो हाईवे पर एक कार व ट्रक का पहले से ही एक्सीडेंट हुआ पड़ा था।

सिरसा की तरफ से आ रहे एक ट्रक चालक ने एक्सीडेंट हुए खड़े ट्रक को देखकर अचानक ब्रेक लगा दी। इसी दौरान पीछे से आ रही बाइक ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में बूटाराम व गुरप्रीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला को गंभीर अवस्था में लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। मृतक बूटाराम की 29 सितंबर को शादी होनी थी हादसे की खबर मिलते ही शादी का जश्न गम में तब्दील हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस खोजबीन में लगी हुई है।

इस राज्य के लोग देशभर में चुकाते हैं पेट्रोल और डीजल पर सबसे अधिक टैक्स

दहेज़ में नहीं मिली सोने की चैन, तो दो बच्चों की माँ को उतारा मौत के घाट

इस बोल्ड एक्ट्रेस को है नींद में चलने की आदत, फैंस बोले- भूतहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -