दहेज़ में नहीं मिली सोने की चैन, तो दो बच्चों की माँ को उतारा मौत के घाट
दहेज़ में नहीं मिली सोने की चैन, तो दो बच्चों की माँ को उतारा मौत के घाट
Share:

मुजफ्फरपुर: दहेज़ लोभियों के खिलाफ सख्त कानून बनाए जाने के बाद भी दहेज़ के लिए प्रताड़ना और यहां तक की हत्या किए जाने के मामले भी थम नहीं रहे हैं । हाल ही में ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है। मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र में दहेज में सोने की चेन नहीं मिलने की वजह से शुक्रवार की रात दो बच्चों की माँ की गला दबा कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

मीनापुर थाना प्रभारी रजनीश कुमार सिंह ने शनिवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि इस थाने के अंतर्गत आने वाले चकजमाल गांव के रहने वाले केशव कुमार की शादी तीन साल पहले बरुराज थाना के मनोहर छपरा गांव के अशोक कुमार की बहन रूपा कुमारी के साथ हुई थी। शादी के वक़्त से ही अतिरिक्त दहेज के रूप में लड़के वालों द्वारा सोने की चेन की मांग की जा रही थी। इसे लेकर ससुराल वालों द्वारा रूपा को काफी प्रताड़ित भी किया जाता था।

केशव कुमार से शादी के बाद रूपा को दो बच्चे भी हो गए थे। शुक्रवार की शाम रूपा की मौत की सूचना मिलते ही उसके भाई अशोक ने नामजद अभियुक्तों के खिलाफ थाना में FIR दर्ज कराइ है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया महिला की हत्या, गला एवं मुंह दबा कर किए जाने का मामला लगता है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने के बाद मामला साफ़ हो जाएगा।  

तमंचे के बल पर नाबालिग संग 7 घंटे किया गैंगरेप

गैंगरेप के बाद सड़क पर भागती रही लड़की, आरोपी हुए गिरफ्तार

सौतेले बाप को 3 साल की बेटी पर नहीं आया रहम, किया खौफनाक काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -