इस बोल्ड एक्ट्रेस को है नींद में चलने की आदत, फैंस बोले- भूतहा
इस बोल्ड एक्ट्रेस को है नींद में चलने की आदत, फैंस बोले- भूतहा
Share:

हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इस बात को लगभग मान चुकी हैं कि वह रात को नींद में चलती हैं और हाल ही में उन्होंने आगे कहा है कि अगर वह नींद में नहीं चलती हैं तो सुबह उन्हें अपने पैरों में सूजन और जख्म क्यों देखने को मिलते हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के तहत यह खुलासा किया है. 

इलियाना द्वारा शनिवार को अपनी इस चिंता को अपने प्रशंसकों संग साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा गया है कि, "मैं अब इस बात को पूरी तरह से मान चुकी हूं कि मैं नींद में चलती हूं. शायद ऐसा ही है क्योंकि सुबह उठने पर जब रहस्यमयी ढंग से मेरे पैरों में सूजन या घाव देखने को मिलते हैं तो इसे समझने का और कोई तरीका नहीं बचता."

एक्ट्रेस इलियाना के इस पोस्ट को पढ़कर उनके प्रशंसकों को भी उनकी चिंता वाकई में सता रही है और लोगों के द्वारा उन्हें कमरे में एक वीडियो कैमरा लगाने की सलाह भी दी गई है. लेकिन इस वाकये को कुछ फैंस द्वारा हॉन्टेड या भूतहा भी कहा गया है. इस घटनाक्रम पर एक यूजर ने लिखा कि, "जब आप जागती हैं तो खुद को बिस्तर पर ही पाती हैं या किसी और जगह पर. यदि खुद को किसी और जगह पर पाती हैं तो यह स्लीप वॉकिंग है अन्यथा आप भूतों की शिकार हो सकती हैं."

 

महानायक ने गाने पर दिया ऐसा रिएक्शन, KRK से मिला यह जवाब

गणपति विसर्जन के बाद इस खास काम में जुटे जैकी, लोग कर रहे तारीफें

आयुष्मान खुराना के जन्मदिन पर, एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो !

हिंदी दिवस पर बोले मनोज, कहा- हिंदी मेरी कमजोरी नहीं बल्कि मेरी ताकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -