6 बार सिद्धू को छू कर निकल चुकी है मौत, जानिए कब से हो रहे थे अटैक
6 बार सिद्धू को छू कर निकल चुकी है मौत, जानिए कब से हो रहे थे अटैक
Share:

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। उनकी मौत के उपरांत निरंतर कई खुलासे होते हुए दिखाई दे रहे है। अब पता चला है कि इससे पहले भी उन पर 6 बार जानलेवा हमला भी किया जा चुका है, जिसमें मूसेवाला बाल-बाल बचे थे।

पिछले 3 वर्ष से मौत सिद्धू मूसेवाला के पीछे साए की तरह लगी हुईं थी। सिद्धू लगातार गैंग्स्टर्स के निशाने पर थे। एक बार तो उन्हें जान बचाने के लिए दिल्ली के 5 स्टार होटल के पीछे के दरवाजे से तक भागना पड़ गया था। एक बार उन्हें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने खुद फोन कर धमकाया हुआ था। हालांकि, सिद्धू ने लॉरेंस को ऐसा उत्तर दिया था जिससे बिश्नोई गैंग का पारा सांतवे आसमान पर चढ़ा हुआ था। सिद्धू ने फोन पर बोला है कि लॉरेंस को जो करना है, वह कर ले। उनकी गन हमेशा लोड ही रहती है और इसलिए वो किसी से नहीं डरते। पुलिस की अब तक की गई पड़ताल में इस बारें में खुलासा हुआ था कि हत्या के कुछ दिन पहले भी सिद्धू को मारने का प्रयास किया था।

पंजाब के कई गैंगस्टर वसूली के लिए सिद्धू मूसेवाला के साथ-साथ उनके पिता बलकौर सिंह को भी धमकी देने में लगे हुए है। वैसे तो सिद्धू कई गैंग्स्टर के निशाने पर थे। लेकिन उनके एक गाने 'बोले नी बंबीहा बोले' ने आग में घी डालने का कार्य भी किया था। इस गाने को पंजाब के गैंगस्टर देवेंद्र बंबीहा से जोड़कर देखा जा रहा था। बंबीहा गैंग पहले ही बिश्नोई गैंग का विरोधी था।

इस खिलाड़ी की सहायता से फ्रांस ने नेशन्स लीग फुटबॉल मैच में ऑस्ट्रिया के साथ खेला ड्रा

गुरमुख सिंह ने चेन्नइयिन एफसी के साथ किया खास एग्रीमेंट

आखिर क्यों इगा स्वियातेक ग्रास कोर्ट टूर्नामेंट नाम लिया वापस, जानिए...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -