रहस्यमयी परिस्थितियों में हुई थी इस युवा पंजाबी गायक की मौत

नई दिल्लीः इश्मीत सिंह सोढ़ी का जन्म 2 सिंतबर 1989 को हुआ था। पंजाब के सोनू निगम के रूप में विख्यात इस सिंगर ने कम उम्र में ही काफी ख्याति प्राप्त कर ली थी। 2007 में हुए अमूल वॉइस ऑफ इंडिया के विजेता थे। लुधियाना, पंजाब में रहने वाले इश्मीत ने स्टार प्लस के शो को जीता था। सिंह का पहला एल्बम था 'सतगुर तुमेरे काज सवार' नामक एक धार्मिक गुरबानी एल्बम।

Star Voice Of India में सिंगर अभिजीत और अल्का याग्निक के फेवरेट थे। उन्हें लता मंगेशकर ने विनर ट्रॉफी मिली से सम्मानित किया और इसके बाद का सफर जो इश्मीत ने तय करना शुरू किया, शायद वो हर यूुवा की इच्छा होती होगी। सिंह ने गुरुनानक पब्लिक स्कूल, सराभा नगर, लुधियाना से अपनी स्कूलिंग की।

वाणिज्य में स्नातक की डिग्री का पीछा करते हुए मुंबई में ऐम.ऐन.सी कॉलेज के दूसरे वर्ष के छात्र थे। लेकिन इस उदयीमान कलाकार की जीवन रेखा शायद काफी छोटी थी। दरअसल इश्मीत एक परफार्मेंस के सिलसिले में मालदीव गए थे। जहां उनके प्रोग्राम से दो दिन पहले स्वीमिंग पूल में उनकी लाश मिली था। सवाल उठने लगे कि आखिर इश्मीत की मौत कैसे हुई !

इश्मीत को स्विमिंग नहीं आती थी और ऐसे में उनका स्विमिंग में जाना बात कुछ सही नहीं लग रही थी। इसके बाद कहा गया कि पांव स्लिप होने की वजह से इश्मीत पूल में गिरे और उनकी मौत हुई। लेकिन उनके सिर पर एक चोट भी लगी थी और पूल में ऐसी कोई नुकीली चीज़ थी नहीं, जो सिर पर इतना गहरा घाव करती। उनके मौत पर अब भी सस्पेंश कायम है।

Collection : दूसरे दिन और भी अच्छी हुई 'जजमेंटल..' की कमाई

अर्जुन ने नवजात बेटे को दिया यह नाम, शेयर की फोटो

मलाइका के पिता से अर्जुन ने कही यह बात, शादी की ख़बरों को मिलें पंख !

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -