Collection : दूसरे दिन और भी अच्छी हुई 'जजमेंटल..' की कमाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' ने अपने रिलीज के पहले दिन 4.20 करोड रुपए का व्यापार बॉक्स ऑफिस पर किया था. फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स भी मिला है और दर्शकों को पसंद आ रही है. अब हाल ही में इसके दूसरे दिन की कमाई सामने आई है जो पहले दिन से अच्छी कमाई है. अब इस फिल्म ने दूसरे दिन 7 करोड़ का व्यापार किया है. इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 11.20 करोड़ का हो गया हैं. 

वहीं ट्रेड एनालिस्ट की माने तो इस फिल्म के लिए यह एक शानदार ओपनिंग है. 35 करोड़ के बजट में बनाई गई फिल्म जजमेंटल है क्या का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला फिल्म अभिनेता दिलजीत दोसांज (Diljit Dosanjh) और कृति सनन (Kriti Sanon) की रिलीज हुई फिल्म अर्जुन पटियाला के साथ हो रहा हैं. ये दोनों फिल्में एक ही साथ ही रिलीज़ होती है. कंगना की फिल्म अर्जुन पटियाला के मुकाबले अच्छी रही. 

अर्जुन पटियाला ने पहले दिन 1.25 करोड़ का व्यापार किया था. फिल्म जजमेंटल है क्या में कंगना रनौत और राजकुमार राव की अहम भूमिका है. इस फिल्म में कंगना और राजकुमार का शानदार अभिनय और जोड़ी को देखकर लोग खुश हुए जा रहे हैं. बता दें, जजमेंटल है क्या एक कॉमेडी फिल्म है. यह फिल्म कंगना रनौत और राजकुमार राव के इर्द-गिर्द घूमती है. कंगना इस फिल्म में बॉबी की भूमिका निभा रही है. उन्हें एक्यूट साइकोसिस नामक मानसिक बीमारी होती है. इस फिल्म में वह किस प्रकार इस बीमारी से उभरते हुए सामने आई परिस्थितियों को मात देती है. यह इस फिल्म में दर्शाया गया हैं.  

अब भी बॉक्स ऑफिस पर दहाड़े मार रही 'कबीर सिंह', कमाई 275 करोड़ के पार

Judgemental Hai Kya : कंगना-राजकुमार की जोड़ी सिनेमाघरों में छाईं, पहले दिन हुई इतनी कमाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -