मलाइका के पिता से अर्जुन ने कही यह बात, शादी की ख़बरों को मिलें पंख !
मलाइका के पिता से अर्जुन ने कही यह बात, शादी की ख़बरों को मिलें पंख !
Share:

मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) द्वारा जबसे अरबाज खान ( Arbaaz Khan ) से तलाक लिया गया है उनका नाम इसके बाद से अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) से जोड़ा जा रहा है और अब दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. 

बता दें कि हाल ही अर्जुन, मलाइका के साथ उनके पैरेंट्स के घर बांद्रा पहुंचे थे औरउनके साथ मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी नजर आईं है. बता दें कि इससेअर्जुन-मलाइका की विवाहकी खबरों ने भी तूल पकड़ा है. 

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को अर्जुन कपूर, मलाइका के पैरेंट्स मिलने पहुंचे थे और उसके बाद से अर्जुन और मलाइका की विवाहकी खबरें सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड में हैं.मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, अर्जुन, मलाइका ने मलाइका पैरेंट्स से विवाह की बात की है. ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है. लेकिन इस पर मलाइका-अर्जुन का कोई बयान नहीं आया है. अब इस खबर को कोई भी आधिकारिक रूप नहीं मिला है. बता दें कि मलाइका के घर पहुंचने से पहले यह कपल, फिल्ममेकर करण जौहर की पार्टी में पहुंचा था और करण ने पार्टी का इनसाइड वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लि, 'saturday night vibes'.इस वीडियो में अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, वरुण धवन, नताशा दलाल, विक्की कौशल और अयान मुखर्जी भी देखने को मिल रहे हैं. 

'भूल भुलैया 2' कार्तिक के साथ फिर रोमांस करेगी ये एक्ट्रेस

प्रियंका की तस्वीर देख यूज़र्स बोले, 'तुम कब बनोगी माँ.?'

इस एक्टर को डेट कर रही भूमि पेडनेकर, जल्दी कर सकती हैं खुलासा!

तो ऋतिक के साथ हो सकता है धनुष का बॉलीवुड डेब्यू, जानें कौनसी है फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -