एक्ट्रेस को किस करते वक्त खुद पर काबू नहीं रख पाया था ये अभिनेता

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना ने आज ही के दिन साल 2017 में अपनी अंतिम सांसें ली और मृत्यु को गले लगा लिया, विनोद खन्ना बॉलीवुड के जाने-माने कलाकारों में से एक थे और उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया. विनोद को बॉलीवुड में एक समय काफी ज्यादा चर्चाओं में देखा गया था. जी दरअसल में विनोद तब सुर्ख़ियों में आए थे जब उनकी जोड़ी डिम्पल कपाड़िया के साथ काफी जमी थी.

कहा जाता था कि विनोद और डिम्पल की जोड़ी काफी फेमस थी और पसंद भी की जाती थी. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया और दोनों ने कई बार फिल्मों में इंटिमेट सीन्स भी दिए. एक बार तो विनोद डिम्पल को किस करते हुए इतना ज्यादा खो गए थे कि वो यह भूल ही गए कि फिल्म की शूटिंग चल रही है. यह किस्सा फिल्म 'प्रेम धरम' की शूटिंग के दौरान का है जब विनोद एक सीन में डिम्पल को किस कर रहे थे सीन के दौरान विनोद यह भूल गए कि फिल्म कि शूटिंग चल रही है और वह डिम्पल को किस करते रहे, सीन खत्म हो गया और फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट ने कट बोल दिया लेकिन विनोद नहीं माने और डिम्पल को किस करते रहे.

विनोद खुद पर काबू नहीं रख पाए और डिम्पल को लगातार कई देर तक उन्होंने किस किया. इस बात के बाद डिम्पल काफी गुस्सा हुई और उन्होंने विनोद के साथ फिल्म करने से मना कर दिया. बाद में विनोद ने डिम्पल से इस बात के लिए माफ़ी भी मांगी और शूटिंग दोबारा शुरू हुई. आप सभी को बता दें कि फिल्म ‘प्रेम धरम’ की शूटिंग बहुत समय तक चलने कि वजह से फिल्म रिलीज नहीं हुई. कुछ समय बाद फिल्म का नाम बदला गया और 'मार्ग' रखा गया और फिल्म रिलीज ना होकर सीधे होम वीडियो पर आई.

कास्टिंग काउच पर शत्रुघन सिन्हा ने दिया जवाब- इसमें दुखी होने की बात क्या है

शादी के सवाल पर भड़की सोनम ने कहा- शाहिद से क्यों नहीं पूछा ये

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -