नमाज पढ़ रहे नमाजियों पर हुआ जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस
नमाज पढ़ रहे नमाजियों पर हुआ जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा स्थित सोनीपत में रविवार देर रात को हथियारों से लैस होकर कुछ बदमाशों ने कई लोगों पर अटैक कर दिया जब वो अपने घरों में बनी छोटी मस्जिद में नमाज अदा भी कर रहे है। बता दें इस हमले में करीब 15 के आसपास नमाज अदा करने वालों को चोटें भी आ गई हैं। इसमें कई महिलाएं भी शामिल है। कुछ लोगो को गंभीर चोट आई है, जिनका उपचार सोनीपत नागरिक अस्पताल में चल रहा है। 

दरअसल, रामनवमी के दिन सोनीपत के खरखोदा में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा मस्जिद पर झंडा फहराने का केस अभी शांत भी नही हुआ था कि गांव सांदल कलां में नई घटना सामने आ गई। यहां गांव के कुछ युवा हथियारों से लैस होकर गांव के एक मकान में बनी छोटी सी मस्जिद में पहुंचे और रमजान की नमाज अदा करने वाले नमाजियों पर लाठी डंडों से अटैक कर दिया है। युवकों ने मस्जिद में भी तोड़फोड़ की। हमला करने वाले कुछ युवाओं की फोटोज लोगों ने आपने फोन में रिकॉर्ड की जो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

आपको बता दें कि इमाम के पद पर काम करने वाले मौलवी मोहम्मद कौशर व अन्य नमाजियों ने कहा है कि गांव के ही रहने वाले कुछ युवकों ने उनपर जब अटैक किया जब वो नमाज अदा कर रहे थे क्योंकि रमजान चल रहे है सभी लोग एक साथ नमाज अदा करते हैं। नमाज अदा करने वालों को बुरी तरह पीटा गया है, इसमें छोटे बच्चे व महिलाएं भी शामिल है, हमारा किसी से कोई झगड़ा नहीं हुआ है। बता दें इस वारदात के उपरांत  तनाव का माहौल है, जिसको देखते हुए गांव में पुलिस की तैनाती भी कर दी है। हालांकि अभी तक सोनीपत पुलिस का कोई भी आधिकारिक बयान इस मामले में सामने नहीं आया है। 

आखिर कैसे बस्ते में पहुंच गई 2 साल की बच्ची की साल..?

कॉलेज छात्रा बनकर शराब की तस्करी करती 2 युवतियां हुई गिरफ्तार

गुस्साए बॉयफ्रेंड ने किया गर्लफ्रेंड पर चाकू से वार, फिर निकल पड़ा आत्महत्या करने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -