यूपी में कारोबारी के पुत्र का मिला शव
यूपी में कारोबारी के पुत्र का मिला शव
Share:

फिरोजाबाद : उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद में अतुल मित्तल के पुत्र आदित्य मित्तल की हत्या कर दी गई। दरअसल पहले बिजनेसमैन के पुत्र को किडनैप कर लिया गया था। अपहरण के बाद पुलिस आदित्य को कई जगह तलाश रही थी, इसी बीच उसका शव एक नहर से बरामद हुआ। इस मामले में उसके 3 दोस्तों पर अपहरण के आरोप लगे हैं। तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल इन तीनों ही दोस्तों ने अपहरण के बाद 30 किलो सोने की डिमांड भी की।

मिली जानकारी के अनुसार अतुल मित्तल का 24 वर्षीय बेटा आदित्य मित्तल 22 अगस्त को आॅर्चिड ग्रीन जिम से अपने दोस्तों के साथ निकला था लेकिन इसी दौरान वह लापता हो गया था। गुम हो जाने के बाद आदित्य की काफी खोजबीन की गई थी। इसके बाद आदित्य की कार आगरा के एत्मादपुर के समीप से बरामद हुई।

वहीं जब गुरुवार शाम थाना शिकोहाबाद के भूरा नहर में पुलिस को एक शव मिलने की सुचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया लेकिन आज शव की शिनाख्त होने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया क्योंकी शव 4 दिन पूर्व लापता आदित्य मित्तल के बेटे का था।

आदित्य बेंगलुरू से एमबीए कर चुका था और अपनी कांच की फैक्ट्री को संभाल रहा था। उसके दोस्तों को लेकर जानकारी मिली है कि उन सभी के भी कारखाने हैं।

दगाबाज महबूबा ने प्रेमी को होटल में बुलाया फिर घर वालो के साथ मिलकर किया ऐसा

दहेज़ लोभियो की यह करतूत आपको हिलाकर रख देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -