पुलिस बूथ में फंदे से लटका मिला कॉन्स्टेबल का शव, मचा हड़कंप
पुलिस बूथ में फंदे से लटका मिला कॉन्स्टेबल का शव, मचा हड़कंप
Share:

हरदोई: यूपी के हरदोई जिले से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ यातायात पुलिसकर्मी का शव मुख्य चौराहे पर बने बूथ में फांसी पर लटका मिला। बूथ के भीतर जब लोगों की नजर शव पर पड़ी तो क्षेत्र में हंगामा मच गया। घटना की खबर अफसरों को दी गई। खबर प्राप्त होते ही तत्काल पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे तथा शव को नीचे उतारा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की वजहों की तहकीकात की जा रही है। पुलिस ने कॉन्स्टेबल के परिवार को खबर दे दी है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र में सोल्जर बोर्ड चौराहे पर यातायात पुलिस का बूथ बना हुआ है। इस बूथ के भीतर लोगों ने लोहे के एंगल में रस्सी से यातायात पुलिसकर्मी अशोक कुमार का शव लटका देखा। बूथ के भीतर शव लटका देख भीड़ लग गई। आनन-फानन में खबर अधिकारीयों को दी गई। घटना की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे तथा शव को नीचे उतरवाया। तलाशी के चलते कॉन्स्टेबल के पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है। उसके शरीर पर कोई चोट के निशान भी नहीं थे। कॉन्स्टेबल देवरिया का रहने वाला था। यहां अकेला रहता था।

पुलिस अफसरों ने कॉन्स्टेबल के साथ ड्यूटी करने वालों से पूछताछ की। खुदखुशी की वजहों का पता नहीं लग सका है। कॉन्स्टेबल के घरवालों को खबर दे दी गई है। पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की वजहों का पता लगाया जा रहा है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि अशोक कुमार यादव ट्रैफिक कॉन्स्टेबल था। ट्रैफिक में ड्यूटी थी। किन्हीं वजहों से रात में किसी समय खुदखुशी कर ली। फांसी लगाने की वजहों का पता नहीं चला है, पड़ताल की जा रही है। परिजनों से बात की जा रही है।

नहीं रहे महिंद्रा एंड महिंद्रा के पूर्व चेयरमैन, इस वजह से हुआ निधन

नशा मुक्ति अभियान के तहत पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 3 हजार लीटर लहान की नष्ट

नदी किनारे नग्न अवस्था में मिला महिला का शव, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -