नदी किनारे नग्न अवस्था में मिला महिला का शव, मचा हड़कंप
नदी किनारे नग्न अवस्था में मिला महिला का शव, मचा हड़कंप
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में नदी किनारे नग्न स्थिति में एक अज्ञात महिला का शव प्राप्त होने से हंगामा मच गया. घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी. प्रथम दृष्टया महिला के साथ बलात्कार करने के बाद हत्या कर शव को नदी में फेंकने की आशंका व्यक्त की जा रही है.  

पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस घटना को खुलासा कर दिया जाएगा. बता दें विभूतिपुर थाना के चोरा टभका पंचायत के चांद सुरारी स्थित बलुआही नदी के किनारे मंगलवार की दोपहर में गांव के कुछ लोग मवेशी का चारा लेने जा रहे थे. तभी उनकी नजर नदी किनारे पड़े एक शव पर पड़ी. नग्न स्थिति में महिला का शव प्राप्त होने की खबर पर काफी आंकड़े में लोग शव को देखने के लिए जुट गए. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है महिला कहां की रहने वाली थी. अभी तक मृत महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है.  

स्थानीय लोगों का कहना है कि मृत महिला की आयु 28 से 30 वर्ष के बीच होगी. महिला के साथ गैंगरेप किए जाने की आशंका है. कहा जा रहा है कि साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से उसका क़त्ल कर शव को नदी में फेंक दिया गया होगा. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर चिकित्सालय भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् ही क़त्ल के कारण का पता चल पाएगा. 

स्कूल में 'जय श्रीराम' बोला तो टीचर ने पूरी क्लास को कर दिया सस्पेंड, मचा बवाल

कैंटर में ठूंस-ठूंस कर रखे गए थे जानवर, पुलिस ने किया 2 को गिरफ्तार

क्रेडिट कार्ड का पैसे वापस दिलाने का झांसा देकर ठग लिए लाखों

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -