खंडवा: बांगरदा के तालाब में तैरती मिली युवक की लाश, कुछ दिन पहले लड़की को मारा था चाक़ू
खंडवा: बांगरदा के तालाब में तैरती मिली युवक की लाश, कुछ दिन पहले लड़की को मारा था चाक़ू
Share:

खंडवा: मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में एकतरफा प्यार में एक लड़की पर चाकू से हमला करने वाले आरोपी का शव गाँव के तालाब से बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि 21 वर्षीय आरोपित बबलू ने ख़ुदकुशी कर ली है। पुलिस इस मामले में मौत की वजह जानने के लिए जांच की  बात कह रही है। वहीं, बबलू के हमले में जख्मी हुई पीड़िता का उपचार अस्पताल में चल रहा है। मृतक की लाश बुधवार (31 अगस्त 2022) को बरामद हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना मूंदी थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गाँव बांगरदा की है। मृतक बबलू पर इल्जाम था कि 29 अगस्त 2022 (सोमवार) को वह 18 वर्षीया पीड़िता के घर में दीवार फाँद कर दाखिल हुआ और उस पर शादी करने का दबाव डालने लगा। जब पीड़िता ने बबलू की बात मानने से इंकार कर दिया, तो आरोपी ने चाकू से उसका गला रेत दिया और मौके से फरार हो गया। घायल लड़की को अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहाँ उसका उपचार चल रहा था। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर खंडवा पुलिस आरोपित की खोज कर रही थी। इसी बीच बबलू की लाश तालाब में तैरती मिली। पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि बबलू नशे का आदी था और लोगों को अकारण परेशान किया करता था। कुछ दिन पहले भी उनका बबलू से विवाद हुआ था। उस समय मामला समझा-बुझाकर सुलझा लिया गया था। 

तालाब में बबलू का शव मिलने की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुँची। नाव की सहायता से उसकी लाश निकाली गई। मूंदी थाने के प्रभारी ब्रजभूषण हिरवे ने कहा है कि लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। खंडवा के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला ख़ुदकुशी का लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज आदिगुरु शंकराचार्य की पुण्यभूमि पर होंगे पीएम मोदी, करेंगे वेद पाठशाला का शिलान्यास

भतीजे अखिलेश को बड़ा झटका देने जा रहे शिवपाल, हाथ से निकल जाएगा 'यादव' वोट बैंक

झारखंड में सियासी घमासान के बीच आज इस्तीफा देंगे सीएम हेमंत सोरेन, कौन होगा नया CM ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -