युवक की हत्या कर पीलीभीत में दफनाया शव, एक माह बाद ऐसे हुआ खुलासा
युवक की हत्या कर पीलीभीत में दफनाया शव, एक माह बाद ऐसे हुआ खुलासा
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में 23 वर्षीय युवक का क़त्ल किया गया है तथा वहां से कोसो दूर उत्तर प्रदेश में शव को दफना दिया गया। एक महीने पश्चात् अब युवक का कंकाल मिला है। दरअसल, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में यह हत्या की घटना सामने आई है। उत्तराखंड के रुद्रपुर के युवक का क़त्ल किया गया तथा लाश को पीलीभीत में छुपाया गया था। पुलिस मामले में जाँच कर रही है।

मिल रही खबर के मुताबिक, उत्तराखंड की उधम सिंह नगर जिले में पड़ने वाले रुद्रपुर थाना अंतर्गत वार्ड-22 रमपुरा में 23 वर्षीय धारा कोली नाम का युवक रहता था। क्योंकि उस पर पुलिस की मुखबीरी का शक था, तो इसलिए उसका क़त्ल कर दिया गया। छत्रपाल नाम का एक व्यक्ति एनडीपीएस में जेल काट रहा था। उसे शक यह था कि उसे जेल भेजने वाला धारा कोली ही है। उसने जेल में ही धारा कोली को ठिकाने लगाने का षड्यंत्र रच डाला। उसने अपनी पैरोल कराई और घर आया। तत्पश्चात, अपने साथी नईम को अपने साथ मिलाया। पिछली 2 सितंबर को उसने धारा कोली को घर से बुलाया।

वही अपनी कार पर में धारा कोली का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। बाद में लाश को ठिकाने के लिए वह लोग उत्तराखंड से पीलीभीत आ गए। यहां पर जहानाबाद रेलवे क्रॉसिंग का फाटक बंद होने की वजह से उन्होंने अपनी कार को एक जंगल में मोड़ दिया। वहीं पर उन्होंने धारा कोली की लाश को एक गड्ढे में डाला। उसके फिर से उन्होंने लकड़ी एवं केले के पत्तों से उसको ढक दिया। जब धारा कोली अपने घर ना पहुंचा तो 18 सितंबर को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इस बीच अपनी पैरोल समाप्त कर छत्रपाल जेल चला गया। पुलिस ने शक के आधार पर छत्रपाल को लिया तथा छत्रपाल ने पुरे क़त्ल के षड्यंत्र का खुलासा कर दिया। पुलिस जब छत्रपाल एवं उसके साथी नईम को लेकर क़त्ल की जगह पर पहुंची तो वहां पर एक माह पुरानी लाश मिली। जो कंकाल के तौर पर परिवर्तित हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस इस कंकाल का पोस्टमार्टम करा रही है तथा इस अनहोनी हत्या का खुलासा करेगी।

पहले की दोस्ती फिर उसी का दोस्तों से करवाया गैंगरेप, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

यूपी में चलती कार में BTech की छात्रा का बलात्कार, पीड़िता को नहर किनारे फेंककर आरोपी फरार

मारुति कुमारी की मौत से भड़का झारखंड, शव रखकर किया प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -