झारखंड में ईंट भट्टे से मिली 4 मजदूरों की लाश, कैसे हुई मौत, कोई सुराग नहीं
झारखंड में ईंट भट्टे से मिली 4 मजदूरों की लाश, कैसे हुई मौत, कोई सुराग नहीं
Share:

रांची: झारखंड के गिरिडीह जिले में 4 श्रमिकों की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. ये सभी मजदूर दो अलग-अलग थाना क्षेत्र के ईंट भट्टों में काम करते थे. पहली घटना गिरिडीह के तिसरी थानां क्षेत्र खटपोक की है. जहां रहस्यमयी परिस्थिति में दो मजदूरों की लाशें मिली हैं. दोनों मजदूरों के शव पर चोट के निशान पाए गए हैं. परिजनों ने दोनों की हत्या किए जाने की आशंका जताई है. पुलिस थाने में परिजनों ने जमकर हंगामा भी किया है.

रिपोर्ट के अनुसार, मृतकों की शिनाख्त 36 वर्षीय सिकंदर यादव और 34 वर्षीय संजय राय के रूप में की गई है. स्थानीय लोगों ने बताया है कि तीसरी थाना क्षेत्र के खटपोक के स्थित जिस ईंट भट्ठे से दोनों मजदूरों की लाश मिली है. उस ईंट भठ्ठे का संचालन रामअवतार यादव करते थे. घटना की सूचना मिलने के बाद तीसरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. वहां काम कर रहे अन्य मजूदरों और संचालक से बरामद शव को लेकर पूछताछ की. इसके साथ ही पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है.

वहीं, दूसरी तरफ मृतकों के परिवार वालों ने दोनों मजदूरों की हत्या किए जाने को लेकर जमकर हंगामा काटा है. परिजनों ने तिसरी मुख्य सड़क को थाना मोड़ के पास चक्का जाम कर दिया. परिजनों की मांग है कि पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी इस पूरे मामले की उचित तरीके से जांच करके दोषी को कड़ी सजा दे. पुलिस द्वारा समझने के बाद आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने सड़क जाम को खत्म किया. वहीं, दूसरी घटना गिरिडीह जिले के ही गावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले परसौनी की है. जहां ईंट भट्ठे में मजदूरी कर रहे दो मजदूरों का शव मिला है. दोनों मृतक मजदूरों की शिनाख्त गिरिडीह जिले के गावां थाना क्षेत्र के आमतरो निवासी 30 वर्षीय संजय राजवंशी और दूसरे मृतक की पहचान जमुआ निवासी 26 वर्षीय सुरेश मुर्मू के रूप में हुई है. गामा थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मजदूरों की मौत किन कारणों से हुई है.

'श्रद्धा हत्याकांड जैसे अपराध रोकने के लिए लिव इन रिलेशन का रजिस्ट्रेशन हो..', SC ने कहा- ये मूर्खतापूर्ण विचार

अखिलेश यादव का दावा- 2024 में यूपी की सभी 80 लोकसभा सीट जीतेंगे ! 2019 में मिली थी महज 5 सीट

शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया की रिमांड 14 दिन फिर बढ़ी, मुश्किलों में AAP नेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -