टोने-टोटके के चक्कर में पड़ी बहू, सिद्धि के लिए अपने ही ससुर के साथ कर डाला ये काम
टोने-टोटके के चक्कर में पड़ी बहू, सिद्धि के लिए अपने ही ससुर के साथ कर डाला ये काम
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के कौशांबी में टोने-टोटके के चक्कर में फंस कर एक बहू ने अपने ही ससुर की हत्या कर डाली। पुलिस ने दिव्यांग वृद्ध की हत्या के केस में बहू को ही मुख्य अपराधी बनाया है। बहू की वास्तविकता जानकर आसपास के लोग हैरान हो गए। दरअसल कौशांबी के सराय अकिल क्षेत्र में पिछले दिनों एक दिव्यांग वृद्ध की हत्या हो गई थी। 

अकराबाद गौहाली गांव में बृहस्पतिवार की रात घर के बाहर सो रहे दिव्यांग वृद्ध भगवान दास की गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई थी। घटना के समय परिवार के अन्य सदस्य पड़ोस के गांव में आयोजित एक समारोह में सम्मिलित होने के लिए गए थे। प्रातः परिवारवालों के लौटने पर जब घटना सामने आई तो पूरे गांव में हंगामा मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच पड़ताल आरम्भ की तो उसे मृतक वृद्ध की बहू पर शक हुआ। 

वही घटनास्थल पर मिले पूजा-पाठ की सामग्री से पुलिस को बलि दिए जाने का शक हुआ। पुलिस ने वारदात के वक़्त घर में उपस्थित बहू को गिरफ्तार करके जब सख्ती से पूछताछ की तो महिला ने कई हैरान करने वाले खुलासे किए। पुलिस ने कहा कि महिला दावा करती थी उसके ऊपर देवी आती है इसलिए वह तंत्र मंत्र में लीन रहती थी। देवी के आदेश से ही वह किसी भी कार्य को अंजाम देती है। उसके ससुर बीते 3 वर्षों से लकवाग्रस्त थे। यही कारण है कि महिला को उनकी सेवा करनी पड़ती थी जिससे उसके तंत्र मंत्र की क्रिया में बाधा पैदा होती थी। 

दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी प्रफ्फुल की हुई मौत

ऑनलाइन धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

बेरहम पिता ने ली 2 वर्ष की मासूम की जान, माँ का किया पिट-पीटकर कर दिया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -