ऑनलाइन धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को बताया कि कोलकाता पुलिस बल ने झारखंड के जामताड़ा जिले से पांच लोगों को निजी भुगतान बैंक के साथ अपने खाते के लिए केवाईसी विवरण अपडेट करने के बहाने एक व्यक्ति को कथित रूप से धोखा देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। शहर के जोराबागन क्षेत्र के निवासी व्यक्ति ने आरोप लगाया कि एक व्यक्ति ने उसे भुगतान बैंक का अधिकारी होने का बहाना कर बुलाया और उससे अपने केवाईसी विवरण को अपडेट करने का अनुरोध किया। 

अधिकारी ने कहा कि पीड़ित ने दावा किया कि उसने अपने मोबाइल फोन पर एक एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद 2.82 लाख रुपये खो दिए हैं। उन्होंने कहा कि यह पिछले महीने दर्ज की गई एक शिकायत पर आधारित था, शहर की पुलिस टीम ने शुक्रवार को पड़ोसी राज्य में अपने निवास से पांचों को पकड़ा।

उन्होंने दस्तावेजों को जमा करने के लिए कहा ''शिकायतकर्ता को अपने केवाईसी विवरण को अपडेट करने के लिए अपने मोबाइल फोन पर एक एसएमएस मिला। इसके बाद, उनके पास एक व्यक्ति का फोन आया जिसने निजी बैंक का कर्मचारी होने का दावा किया। अधिकारी ने कहा कि कोलकाता निवासी ने अपने मोबाइल फोन पर ऐप डाउनलोड किया और धोखेबाज को अपने मोबाइल फोन का रिमोट एक्सेस देने वाला कोड साझा किया।

बेरहम पिता ने ली 2 वर्ष की मासूम की जान, माँ का किया पिट-पीटकर कर दिया ये हाल

काले जादू से हुई भैंस की मौत के शक में कपिल ने किया रिश्तेदार के बेटे का कत्ल

सनी लियोनी पर लगा 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप

Most Popular

- Sponsored Advert -