दिखने लगा डायन का असली रंग, लेने वाली है अपने ही बेटे की जान
दिखने लगा डायन का असली रंग, लेने वाली है अपने ही बेटे की जान
Share:

इन दिनों टीवी सीरियल 'नज़र' खूब पॉपुलर हो रहा है और उससे कहीं ज्यादा शो में नजर आने वाली डायन उर्फ़ मोनालिसा को पसंद किया जा रहा है. आप देख रहे होंगे इन दिनों शो में नए-नए धमाके देखने को मिल रहे हैं. जी हाँ, शो में जहां डायन की घर में एंट्री हो चुकी है वहीं दैविक ने भी अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया है. जी हाँ, अभी बीती कल ही 'नज़र' का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि राठौर परिवार डायन से बचने के लिए पूजा करवा रहा है लेकिन वहीं डायन ने भी अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

जी हाँ, इस प्रोमो में साफ़ दिख रहा है कि डायन एक डायलॉग बोलती है जो यह होता है कि -'किसी चीज में नहीं इतना बल, जो सुरक्षित करे तेरा कल.' इस डायलॉग पर अब कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. पहला यह कि क्या ये परिवार इस डायन से मुक्त होगा या नहीं..? दूसरा यह कि अंश की जान को लेकर तो नहीं कोई खतरा..?

आप देख सकते हैं प्रोमो में साफ दिखाया गया है कि अंश की गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाता है और उसके बाद...अब देखना ये होगा कि क्या अंश की जान बच पाती है या क्या दैविक इस डायन से परिवार को बचा पाएगी या नहीं..? ऐसे कई सवाल है जिनके जवाब अब आने वाले एपिसोड में ही देखने को मिल पाएंगे.

नहीं थम रही पेट्रोल-डीजल के दामों में लगी आग, आज हुआ इतना इजाफा

कॉफी विद करण सीज़न 6 की शूटिंग करने पहुंचे आमिर खान

दुनियाभर में खुशी के साथ मनाया जाता है विश्व खाद्य दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -