मुंबई में डाॅन के भांजे की शादी कल, दाऊद होगा शादी में शामिल !
मुंबई में डाॅन के भांजे की शादी कल, दाऊद होगा शादी में शामिल !
Share:

मुंबई : अंडरवल्र्ड डाॅन दाऊद इब्राहिम के भांजे अली शाह का बुधवार को यानि 17 अगस्त को निकाह होने जा रहा है। मुंबई में इस निकाह समारोह के लिए जोरदार आयोजन किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस निकाह का आयोजन मुंबई के भव्य और लक्ज़री होटल ट्यूलिप स्टार होटल के हार्बर हाॅल में होने जा रहा है। इस हाॅल की क्षमता 800 लोगों की है। जब दाऊद की बड़ी बहन हसीना पारकर के बेटे की निकाह की रस्में इस होटल में होनी हैं तो फिर पुलिस का पहरा कैसे नहीं होगा।

मुंबई पुलिस की इस समारोह पर विशेष नज़र है। मुंबई पुलिस के जवान और अधिकारी सिविल ड्रेस में समारोह स्थल के आसपास मौजूद रहेंगे। खास बात यह है कि इस शादी में दाऊद इब्राहिम भी शामिल होगा, हालाँकि दाऊद इस समारोह को मुंबई के ट्यूलिप स्टार होटल में मौजूद रहकर शायद न देख पाए लेकिन वह पाकिस्तान में बैठकर इसे स्काइप के माध्यम से जरूर देखेगा और जमकर आनंद लेगा।

दरअसल अली शाह की शादी मुंबई के व्यवसायी शिराज अली मोहम्मद नगानी की बेटी आयशा से होने जा रही है। मीडिया में भी इस शादी समारोह की चर्चा है। इसके पहले वर्ष 2015 में हसीना पारकर की बेटी का निकाह सादे समारोह के तौर पर हुआ था। शादी समारोह को लेकर ध्यान रखा जा रहा है कि दाऊद के गुर्गे तो यहां पर नहीं पहुंच रहे हैं।

डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन बनेगी यह Actress

खुलासा : कई टॉप क्रिकेटर्स और बिजनेसमैन है दाऊद इब्राहिम के संपर्क में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -