जेल से गवाह को धमका रहा दाऊद इब्राहिम का गुर्गा रियाज़, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस
जेल से गवाह को धमका रहा दाऊद इब्राहिम का गुर्गा रियाज़, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस
Share:

मुंबई: मुंबई पुलिस ने जबरन वसूली मामले में एक गवाह को धमकाने के आरोप में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील के करीबी गुर्गे रियाज भाटी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि रियाज भाटी और उसके करीबी सहयोगी उसे जून 2022 से 4 नवंबर 2023 तक धमकी देते रहे और कहा कि वह गवाही देने के लिए अदालत में न जाए और अगर वह जाए तो रियाज भाटी के पक्ष में गवाही दे, ऐसा न करने पर उसे मृत्यु का सामना करना पड़ेगा। शिकायतकर्ता ने बताया कि रियाज भाटी के साथियों ने उसे कई बार जान से मारने की धमकी दी थी। 

शिकायतकर्ता के आधार पर, खार पुलिस ने आरोपी रियाज भाटी और उसके करीबी रिश्तेदारों के खिलाफ  IPC की धारा 195 (ए), 506 (2) और 34 (झूठे सबूत गढ़ना, आपराधिक धमकी, सामान्य इरादे से आपराधिक आचरण) के तहत मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है। बता दें कि, रियाज़ भाटी, जो मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का सहयोगी भी है, को मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में दर्ज जबरन वसूली के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी-एक्सटॉर्शन सेल ने अंधेरी इलाके से गिरफ्तार किया था।

रियाज भाटी का नाम जबरन वसूली मामले में मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के खिलाफ FIR में नामित किया गया था। पुलिस ने कहा था कि, 'रियाज़ भाटी का नाम भी उसी FIR में उल्लेखित है, जो परमबीर सिंह के खिलाफ जबरन वसूली मामले में दर्ज किया गया है।' पुलिस ने आरोप लगाया कि रियाज भाटी बार और रेस्तरां मालिकों से पैसे इकट्ठा करता था और इसे निलंबित मुंबई पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को भेजता था। बता दें कि, इससे पहले, रियाज़ भाटी की अलग पत्नी रहनुमा भाटी ने भी मुंबई के सांताक्रूज़ पुलिस स्टेशन में अपने पति रियाज़ भाटी पर बलात्कार और छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।

क्या है राजस्थान का 'जल जीवन मिशन' घोटाला ? 20 हज़ार करोड़ की गड़बड़ी का आरोप, ED की छापेमारी में निकले नोटों के ढेर और सोना

2024 लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुटीं मायावती, दलित प्रभाव वाली सीटों पर बसपा का फोकस

शराब घोटाले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, AAP सांसद संजय सिंह ने गिरफ्तारी को दी है चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -