2020 के इस महीने में शादी के बंधन में बंध जाएंगे वरुण धवन
2020 के इस महीने में शादी के बंधन में बंध जाएंगे वरुण धवन
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर वरुण धवन फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से लड़कियों के पसंदीदा कलाकार बन गए थे और आज हर लड़की उनसे शादी करने के लिए तैयार है लेकिन वह अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले हैं. जी हाँ, उनके दिल में नताशा दलाल का नाम है जिसे वह डेट कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि वरुण धवन ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो और नताशा दलाल एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं और शादी करने की सोच रहे हैं.

आपको बता दें कि वरुण धवन के इस खुलासे के थोड़े समय बाद मीडिया में ऐसी खबरें आना शुरू हो गईं नताशा दलाल और वरुण के घरवालों ने दोनों को जल्द से जल्द शादी करने का फरमान सुनाया है और अब ये दोनों भी शादी के बारे में सोचने लगे हैं. जी हाँ, उन्होंने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी है कि वरुण धवन अगले साल अप्रैल तक नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

जी हाँ, उनसे जुड़े एक सूत्र ने पोर्टल को बताया है कि, ''नताशा दलाल , वरुण धवन के साथ शादी करने के लिए बहुत उत्साहित हैं. दोनों एक-दूसरे को काफी लम्बे समय से जानते हैं और अब ये अपने रिश्ते को एक स्तर ऊपर लेकर जाना चाहते हैं. दोनों कॉलेज टाइम तक दोस्त रहे और उसके बाद इन्होंने डेट करना शुरू किया. समय के साथ-साथ ये दोनों करीब आते गए और अब ये एक-दूसरे के साथ जीवन बिताने के लिए उत्साहित हैं.'' आप सभी को यह भी बता दें कि अब तक वरुण धवन अपनी शादी पर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन उनके पिता ने बीते दिनों बात करते हुए बताया था कि 'वो अपने बेटे की शादी के लिए काफी उत्साहित हैं.'

नागरिकता कानून के प्रदर्शन के बीच अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, ऐसा रहा लोगो का रिएक्शन

विजय देवेरकोंडा ने वरुण धवन को उनकी फिल्म के लिए दी शुभकामनाये

रानी चटर्जी के रेड हाई हील्स पर पड़ी आलोचकों की नजर, जवाब में फेन्स ने लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -