Share:
रानी चटर्जी के रेड हाई हील्स पर पड़ी आलोचकों की नजर, जवाब में फेन्स ने लगाई फटकार
रानी चटर्जी के रेड हाई हील्स पर पड़ी आलोचकों की नजर, जवाब में फेन्स ने लगाई फटकार

फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री रानी चटर्जी खूबसूरत होने के साथ ही बेदह ही हॉट लगती हैं. फिल्मों में तो आपने रानी को देखा ही होगा. इन दिनों लेकिन रानी फिल्मों में नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर अपने हॉटनेस को लेकर छाई हुई है. उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो को सभी खूब पसंद कर रहे हैं. फोटो में रानी का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया हैं इस फोटो की बात करें तो रानी ब्लू कलर के सेक्सी शॉर्ट आउटफिट में नजर आ रही है. रेड लिपिस्टक और खुले बालों के साथ वह पोज दे रही है. उन्होंने रेड कलर की हाई हील्स भी पहनी हुई है. फैंस उनके इस फोटो को खूब लाइक कर रहे हैं और इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.  कुछ लोगो ने इस फोटो पर उनके हाई हील्स की आलोचना की हैं. इस बात का जवाब उनके फैंस ने दिया हैं.   

फैंस भी रानी को पागलों की तरह चाहते हैं और इंस्टाग्राम पर उनके फोटो वीडियो को देखने के लिए उन्हें फॉलो करते हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर रानी को लाखों फैंस फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के साथ ही यूट्यूब पर भी रानी के सेक्सी वीडियो धूम मचाते रहते हैं. जैसे ही रानी का कोई नया गाना रिलीज होता है वह यूट्यूब पर छा जाता है. फिलहाल वह अपने अपकमिंग सॉन्ग तू लगाती है जब लिपिस्टिक को लेकर काफी सुर्खियों में है. यह गाना नए साल के मौके पर रिलीज होगा.

जानकारी के लिए बता दे की रानी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ससुरा बड़ा पईसावाला से की. इसमें उनके साथ मनोज तिवारी नजर आए थे. इस फिल्म के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. कई फिल्मों में काम करने के बाद आज रानी चटर्जी ने अपनी अगल पहचान बना ली है. फिल्मों में एक्टिंग करने के साथ ही रानी ने कुछ गाने भी रिकॉर्ड किए है, जिसमें उन्होंने अपनी आवाज दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सपना चौधरी के बेधड़क डांस ने लुटा दिल, इर्द-गिर्द भारी ​​भीड़ ने जमाया रंग

Mardaani 2 box office collection Day 7: मर्दानी 2 को पूरा हुआ एक हफ्ता, इतना हुआ कुल कलेक्शन

संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गए थे यह अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -