माँ श्वेता तिवारी के इंटीमेट सीन पर आई बेटी पलक की प्रतिक्रिया, कुछ यूँ किया रिएक्ट
माँ श्वेता तिवारी के इंटीमेट सीन पर आई बेटी पलक की प्रतिक्रिया, कुछ यूँ किया रिएक्ट
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। श्वेता तिवारी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों एवं वीडियोज को लेकर छाई रहती हैं। श्वेता तिवारी को देखकर उनकी उम्र का पता लगा पाना संभव है। अधिकतर संस्कारी बहू की भूमिका निभाने वालीं श्वेता ने 'हम तुम एंड देम' में कई इंटीमेट सीन्स दिए थे, जिसको लेकर वो रोई भी थीं। वहीं श्वेता की बेटी पलक तिवारी की भी इस पर प्रतिक्रिया आई थी।

श्वेता तिवारी ने वर्ष 2019 में 'हम तुम एंड देम' से ओटीटी डेब्यू किया था। इस सीरीज में श्वेता ने कई बोल्ड सीन्स दिए थे, जिसका उन्हें बाद में पछतावा होता था। श्वेता ने इसका जिक्र इंस्टाग्राम पर भी किया था। श्वेता ने इस बारे में चर्चा करते हुए कहा था कि मैंने अपने बाल छोटे करवाए, इंटीमेट सीन्स दिए, मुझे लगता था कि मेरे में ये सब करने की ताकत नहीं है। इसके साथ ही श्वेता ने बोला था कि उन्हें ये सोचकर भी डर लगता था कि क्या होगा जब ये सीरीज उनका परिवार देखेगा। उनकी बेटी, उनकी मां क्या सोचेगी उनके बारे में?

हालांकि श्वेता की ये टेंशन भी बेकार ही गई क्योंकि न केवल श्वेता की मां बल्कि उनकी बेटी पलक ने भी इसकी जमकर प्रशंसा की थी। पलक तिवारी ने मां के एफर्ट्स देखते हुए उनकी प्रशंसा की तथा उनके काम की खूब सहारना भी की. पलक ने बोला था- 'वाओ मां..., ये तो काफी शानदार और बढ़िया है।' बता दें कि श्वेता के साथ ही अब उनकी बेटी पलक भी ग्लैमर वर्ल्ड में बहुत एक्टिव हैं और खूब वाहवाही लूटती हैं। पलक तिवारी की प्रतिक्रिया को देखकर श्वेता तिवारी की जान में जान आई थी. तथा उन्होंने इंटीमेट सीन्स को लेकर टेंशन पालनी बंद कर दी थी.

तेजस्वी प्रकाश को अवार्ड मिलते ही ख़ुशी से झूमे करण कुंद्रा के पिता, एक्टर ने शेयर की पोस्ट

देबिना के लिए गुरमीत को करनी पड़ी थी परिवार से बगावत, दिलचस्प है 'लव स्टोरी'

नोरा फतेही के साथ कपिल शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, सामने आया शानदार प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -