जीजा के लिए साली ने पिता को दे दी मौत, पुलिस ने सुलझाया केस
जीजा के लिए साली ने पिता को दे दी मौत, पुलिस ने सुलझाया केस
Share:

हाल ही में पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) डॉ. शैलेन्द्र सिंह ने एक केस में चौकाने वाला खुलासा किया है. जी दरअसल खण्डासा क्षेत्र के नदौली के मजरे नयापुरवा में 19 जनवरी की रात राजकरण की हत्या कर दी गई थी और पुलिस ने इस हत्या का खुलासा करते हुए उसकी बेटी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है.

इस मामले के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ''हत्यारोपी युवती और उसके जीजा धर्मराज के बीच अवैध संबंध थे। युवती अपने जीजा के साथ ही शादी करना चाहती थी, लेकिन उसके पिता को यह कत्तई मंजूर नहीं था। इसी कारण राजकरण ने बेटी का विवाह कुमारगंज क्षेत्र के गोकुला गांव में तय कर दिया था।''

इसी के साथ आगे उन्होंने बताया कि, ''युवती ने अपने जीजा के साथ मिलकर राजकरण की हत्या की साजिश रच डाली और 19 जनवरी की रात को सोते समय उन्होंने चाकू से उसकी हत्या कर दी। इस सनसनीखेज मामले को सुलझाने के लिए सर्विलांस का सहारा लिया तो जानकारी मिली की मृतक की पुत्री क्रांति का अपने जीजा धर्मराज से प्रेम प्रसंग चल रहा था इसलिए दोनों ने मिलकर बेटी के पिता की हत्या कर दी थी।'' इस मामले में अब पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू हांसिल कर लिया है और उसे अदालत में पेश करने के बाद जेल भेजा जा चुका है. वहीं इस मामले में मृतक के दामाद की तलाश जारी है.

बिहार: बजरंग दल के नेता को गोलियों से भूना, कुँए में तैरती मिली लाश

बिहार: नदी में मिला महिला का अर्धनग्न शव, गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका

होमवर्क ना करने पर भड़की महिला टीचर, 8 साल की मासूम से लगवाई 450 उठक-बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -