होमवर्क ना करने पर भड़की महिला टीचर, 8 साल की मासूम से लगवाई 450 उठक-बैठक
होमवर्क ना करने पर भड़की महिला टीचर, 8 साल की मासूम से लगवाई 450 उठक-बैठक
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र में होमवर्क ना करने पर एक आठ साल को बच्ची से कथित तौर पर 450 उठक-बैठक कराने को लेकर एक प्राइवेट ट्यूशन शिक्षिका के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया है कि बच्ची ठाणे जिले के एक स्कूल में तीसरी क्लास में पढ़ती है। शुक्रवार को हुई इस घटना के बाद बालिका इतनी बीमार पड़ गई कि उसे अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा।

नया नगर पुलिस थाने के उप निरीक्षक सोहेल पठान ने बच्ची की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर जानकारी दी है कि शिक्षिका की पहचान लता के रूप में हुई है। इस घटना से लगभग एक महीने पहले भी उसने होमवर्क ना करने पर बच्ची के कथित तौर पर कपड़े उतरवा कर उसे बेंत से पीटा था। अधिकारी ने बताया है कि शिक्षिका ने शुक्रवार को होमवर्क ना करने को लेकर बच्ची से 450 उठक-बैठक करने के लिए कहा था। बच्ची शांति नगर के मीरा रोड इलाके की निवासी है।

उन्होंने बताया कि जब बच्ची ट्यूशन से घर वापस लौटी तो उसकी मां ने देखा कि बच्ची चल भी नहीं पा रही थी और उसके दोनों पैर सूजे हुए थे। इसके बाद बच्ची को फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि बच्ची की मां ने शनिवार को टीचर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने शिकायत में आरोप लगाया कि बीते महीने भी होमवर्क ना करने पर शिक्षिका ने बच्ची के कपड़े उतरवा कर उसे बेंत से पिटाई की थी। इसके बाद उसके पैर सूज गए थे। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ़्तारी नहीं की गई है।

दूध पिलाया, लोरी सुनाई और फिर माँ ने ले ली तीन बच्चों की जान

नलकूप में सो रहे थे दो भाई, हुई एक की हत्या

युवती को फ़ोन लगाकर बोला युवक 'तेरी बेटी और उसका पति जल रहे हैं, आकर देख ले'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -