बेटी ने उतारा अपने ही पिता को मौत के घाट, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
बेटी ने उतारा अपने ही पिता को मौत के घाट, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ डासना में एक पिता ने अपनी बेटी का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। दरअसल 28 वर्षीय बेटी ने अपने पति से तलाक ले लिया था तथा पिता के घर लौट आई थी, तत्पश्चात, उसकी पिता से तीखी बहस हुई, जिन्होंने तलाक के लिए उसे ही दोषी ठहराया था। पुलिस ने बताया कि रुखसार (28) नाम की महिला अपने पति से तलाक के पश्चात् 12 जुलाई को पिता के घर लौट आई थी। रविवार की शाम उसकी पिता के साथ बहस हो गई क्योंकि वो तलाक के लिए उसे ही जिम्मेदार ठहरा रहे थे। रात में जब सब सो गए, तत्पश्चात, प्रातः लगभग 4 बजे वह अपनी बेटी के कमरे में गया, उसे अलमारी में दुपट्टा मिला। इसी दुपट्टे से उसने सोते हुए अपनी बेटी का गला घोंट दिया तथा घर छोड़कर भाग गया। 

पुलिस के अनुसार, रुखसार की शादी मसूरी के एक व्यक्ति से 9 वर्ष पहले हुई थी। हालांकि उनकी कोई संतान नहीं थी, जिसके कारण दोनों के बीच झगड़े होते थे। पुलिस ने कहा कि उसके पति ने उस पर किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध में सम्मिलित होने का भी आरोप लगाया। उन्होंने हाल ही में अलग होने का फैसला किया। अफसर ने कहा कि रुखसार डासना में अपने माता-पिता के घर लौट आई तथा उसने स्वयं को एक कमरे में बंद कर लिया था। वह न तो घर में कुछ खाती थी और न ही किसी से बात करती थी। कुछ दिन पहले उसके चाचा उसे अपने साथ अपने घर ले गए, इस उम्मीद से कि रिश्तेदारों के बीच उसे अच्छा महसूस होगा, मगर कोई फायदा नहीं हुआ। शनिवार को डिनर के दौरान अहमद ने रुखसार पर परिवार को बदनाम करने का आरोप लगाया। 

अफसर ने कहा, "यह एक तीखी बहस में बदल गई तथा वे सोने के लिए अपने कमरे में लौट आए। रात भर अहमद बिस्तर पर करवटें बदलता रहा तथा जब घर में सभी लोग गहरी नींद में थे तो वह दबे पांव रुखसार के कमरे में गया। उसने एक दुपट्टा पाया, उससे उसका गला घोंट दिया और घर से भाग गया।" वही जब रुखसार की मां उठी तो उसने अपने कमरे का दरवाजा खुला पाया। उसने भीतर झांककर देखा तो रुखसार बेसुध मिली। 28 वर्षीय महिला के भाई ने मुकदमा दर्ज करवाया है। एसीपी (वेव सिटी) सलोनी अग्रवाल ने बताया कि अहमद के खिलाफ IPC की धारा 302 (हत्या) के तहत FIR दर्ज की गई थी। उन्होंने कहा, "उसे गिरफ्तार करने के लिए दो टीमें गठित की गई हैं। हम आसपास के क्षेत्रों के CCTV फुटेज भी जांच रहे हैं।"

IAS अफसर के खौफ से बुरा हुआ शिक्षकों का हाल, काटी गई 6000 से ज्यादा की सैलरी

रायगढ़ लैंडस्लाइड में गई 27 लोगों की जान, 85 तक पहुंचा आंकड़ा

हैरतंअगेज! श्मशान में अधजले शव को खा रहे थे दो लोग, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -