क्या भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी मुलायम की बहु, पढ़िए क्या है उनका जवाब
क्या भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी मुलायम की बहु, पढ़िए क्या है उनका जवाब
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने सपा व बसपा के गठबंधन को लेकर बयान दिया है. अपर्णा यादव ने जहां एक तरफ इस गठबंधन को लेकर खुशी व्यक्त की है,  वहीं दूसरी तरफ उन्होंने दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में तालमेल बैठाने को सबसे बड़ी चुनौती करार दिया है. इसी के साथ उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने पर भी टिप्पणी की है.

विपक्ष की रैली में ममता का दावा, एक्सपायरी दवा की तरह ख़त्म हो गई मोदी सरकार की मियाद

एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए अपर्णा यादव ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में तैयार हुए सपा-बसपा गठबंधन को लेकर जद्दोजहद बहुत पहले से ही चल रही थी, वहीं अब जब गठबंधन हो चुका है तो मैं बसपा सुप्रीमों मायावती व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को बधाई देना चाहती हूं. अपर्णा ने साथ ही यह भी कहा है कि सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं में सामंजस्य बैठाना दोनों ही नेताओं के लिए टेढ़ी खीर होगी. वहीं उन्होंने कहा है कि मैं चाहती हूं कि दोनों ही दल मजबूती के साथ चुनाव में उतरें, क्योंकि ऐसा कर वे 2019 में एक नए मुकाम पर पहुँच सकते हैं.

कोलकाता रैली : मल्लिकार्जुन खड़के ने मंच से भरी हुंकार, कहा समाज को बांट रही मोदी सरकार

अपर्णा यादव ने भाजपा की टिकर पर लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा है कि मैं अभी यह नहीं कह सकती कि मैं चुनाव लडूंगी या नहीं. उन्होंने ससुर मुलायम सिंह यादव को अपना राजनितिक गुरु बताते हुए कहा है कि नेताजी मेरे पॉलिटिकल गुरु हैं और मुझे उनसे हमेशा सिखने को मिलता रहता है. उन्होने कहा कि मुलायम सिंह जो तय करेंगे मैं वही करुँगी. भाजपा के टिकट वाले सवाल को वे टाल गई, उन्होंने कहा कि मैं वर्तमान में जीती हूँ, आगे क्या होगा इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकती. 

खबरें और भी:-   

 

जेल में बिगड़ी नवाज़ शरीफ की तबियत, दोनों हाथों में दर्द और अंगूठे पड़ गए सुन्न

कर्नाटक में फिर नाटक, अपने विधायकों को रिसॉर्ट ले गई कांग्रेस अब होगी बैठक

भारत-पाकिस्तान आपस में बातचीत कर सुलझाएं अपने मसले- एंतोनियो गुतारेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -